CIA स्टाफ के हाथ लगी सफलता, अंतरराज्यीय नशा तस्कर गिरोह का भंडाफोड़

Edited By Kamini,Updated: 13 Jul, 2024 02:55 PM

cia staff achieved success interstate drug smuggling gang busted

सीआईए स्टाफ ने अंतरराज्यीय नशा तस्करों के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है।

बरनाला : बरनाला के सीआईए स्टाफ ने अंतरराज्यीय नशा तस्करों के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 4 लाख से ज्यादा नशीली गोलियां बरामद की हैं। एसएसपी संदीप मलिक ने बताया कि कुछ दिन पहले पटियाला से एक आरोपी को पुलिस ने नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया था, उसी कड़ी के तहत इन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

नशा तस्करी मामले में बरनाला पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ कर 4 लाख 25 हजार नशीली गोलियां बरामद कीं। चार आरोपियों को गिरफ्तार कर एक गाड़ी बरामद कर ली गई है। जिला पुलिस प्रमुख संदीप कुमार मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उन्होंने कुछ दिन पहले पटियाला के रहने वाले शिवराम नाम के शख्स को पकड़ा था। पुलिस ने उसके पास से 1 लाख 37 हजार 550 नशीली गोलियां बरामद की हैं। 

उससे पूछताछ के आधार पर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले और मुजफ्फरनगर जिले में छापेमारी की, जहां से पुलिस ने सहारनपुर निवासी मोहम्मद आलम, अभिषेक कुमार और आशू, मुजफ्फरनगर निवासी फरमान अली को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से 4 लाख 25000 नशीली गोलियां और एक एक्सेंट कार बरामद की गई है। सीआईए स्टाफ के प्रभारी बलजीत सिंह और पुलिस अधिकारियों की देखरेख में पुलिस ने यह कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि इस मामले में और भी कई बड़े खुलासे होने की संभावना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!