Breaking : CM Mann के बयान पर चन्नी का पलटवार, छिड़ी सियासी जंग

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 25 May, 2023 05:55 PM

breaking channi s backlash on cm mann s statement

सी.एम. मान द्वारा लगाए गए आरोपों पर पूर्व सी.एम. चरणजीत चन्नी का बयान सामने आया है।

चंडीगढ़ : सी.एम. मान द्वारा लगाए गए आरोपों पर पूर्व सी.एम. चरणजीत चन्नी का बयान सामने आया है। दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने सी.एम. मान द्वारा लगाए गए आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें चन्नी ने उन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है, जोकि उन पर लगाए जा रहे हैं। चन्नी ने कहा कि उन पर लगाए गए घूसखोरी व भ्रष्टाचार के सभी आरोप झूठे हैं, उनके भांजे ने भी ऐसा कुछ नहीं किया जैसा कि लोगों को बताया जा रहा है। 

दरअसल सी.एम. मान व चरणजीत चन्नी के बीच सियासी जंग शुरू हो गई है। एक तरफ तो सी.एम. मान द्वारा चन्नी पर कई तरह के इल्जाम लगाए जा रहे हैं, वहीं  दूसरी तरफ चन्नी द्वारा आरोपों को नकारा जा रहा है। चन्नी का कहना है कि उनके भांजे ने ऐसा कुछ नहीं किया। वहीं चन्नी ने कहा कि अगर उनके खिलाफ कोई शिकायत है तो केस दर्ज करे। चन्नी ने कहा कि मैंने आज तक किसी से एक रुपया भी रिश्वत नहीं ली। इस तरह के झूठे आरोपों से मैं डरने वाला नहीं हूं और न ही भागने वाला हूं।  

जिक्रयोग्य है कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पूर्व सी.एम. चन्नी को एक बार फिर सीधी चेतावनी दी है। सोशल मीडिया के जरिए मुख्यमंत्री ने चन्नी को 31 मई तक का अल्टीमेटम दिया है।  सी.एम. मान ट्वीट कर कहा कि ''आदरणीय चरणजीत चन्नी जी आदर सहित आपको.. 31 मई 2 बजे तक अपने भतीजे-भांजे द्वारा खिलाड़ी से नौकरी के बदले रिश्वत मांगने संबंधी सारी जानकारी सार्वजानिक करने का मौका देता हूं... नहीं तो 31 मई दोपहर 2 बजे मैं फोटो … नाम और मिलने वाली जगह सहित सब कुछ पंजाबियों के सामने रखूंगा...''


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!