सिद्धू का बादल परिवार पर हमला, कहा-'सुखबीर खलनायक तो हरसिमरत...'

Edited By Vatika,Updated: 30 Oct, 2018 02:24 PM

attack on sukhbir badal

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू ने बादल परिवार पर एक बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि परिवार के सभी सदस्य कलाकार है। उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल अकाली दल के प्रधान पद से इस्तीफा देने का नाटक कर रहे है। वह कभी इस पद से इस्तीफा नहीं देंगे।

चंडीगढ़ः पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू ने बादल परिवार पर एक बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि परिवार के सभी सदस्य कलाकार है। उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल अकाली दल के प्रधान पद से इस्तीफा देने का नाटक कर रहे है। वह कभी इस पद से इस्तीफा नहीं देंगे। 

PunjabKesari

सिद्धू ने कहा कि अकाली दल ने एक ऐसी फिल्म बना रखी है जो सिखों को बेवकूफ बनाने में इसका इस्तेमाल कर रहे है। सुखबीर बादल इस फिल्म में नायक व खलनायक है, हरसिमरत और मजीठिया विशेष निर्देशक, बड़ा बादल साइड हीरो है। सिद्धू ने सुखबीर के उस बयान पर यह टिप्पणी की जिसमें कहा गया कि अगर टकसाली नेता कहेंगे तो वह पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार है। सिद्धू ने कहा कि रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा, सेवा सिंह सेखवां, रत्न सिंह अजनाला और सुखदेव सिंह ढींडसा और अन्य टकसाली नेता अकाली दल को सुखबीर के शिकंजे से छु़ड़ाना चाहते है। मगर इसके बावजूद सुखबीर इस्तीफा देने के लिए तैयार नहीं है। 

PunjabKesari

आगे बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि आज अगर मैं राजनीति में हूं वह लोगों के भरोसे के साथ हूं। यह तो पलों में ही मुकर जाते हैं इन पर लोगों ने क्या भरोसा करना है। इन्हें लोगों की कचहरी में जाना चाहिए जिससे इन्हें पता लग सगे कि लोग इनके बारे क्या कहते हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि टकसाली अकालियों ने अकाली दल के प्रधान विरुद्ध ऐसी बगावत की है। 


कभी मेरी ड्राइवरी करता था मजीठियाःसिद्धू
वहीं कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू ने एक बार बिक्रम मजीठिया पर हमला बोलते कहा कि किसी समय वह उनकी ड्राइवरी करता था। वह पीछे बैठ कर आराम से सफर करते थे।  इस दौरान उन्होंने कहा कि इतना जल्दी तो गिरगिट भी रंग नहीं बदलता जितनी जल्दी सुखबीर बदल लेता है। अमृतसर रेल हादसे पर बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि अकाली दल की तरफ से जानबूझ कर इस मामले को खींचा जा रहा था, परन्तु हाईकोर्ट के फैसले के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!