Farmer Protest: दिल्ली आंदोलन में शामिल एडवोकेट ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

Edited By Sunita sarangal,Updated: 27 Dec, 2020 11:25 AM

advocate involved in delhi movement commits suicide

उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें कृषि कानूनों को रद्द न किए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार बताया है।

जलालाबाद/मंडी लाधूका (सेतिया,संधू,टीनूं): कृषि कानूनों के खिलाफ संघर्ष कर रहे किसानों में शामिल जलालाबाद बार एसोसिएशन के सदस्य और सीनियर वकील अमरजीत सिंह राय द्वारा टिकरी बार्डर पर सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। अमरजीत सिंह राय को इलाज के लिए रोहतक पी.जी.आई. में दाखिल करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। अमरजीत सिंह ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें कृषि कानूनों को रद्द न किए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार बताया है।

PunjabKesari, Advocate involved in Delhi movement commits suicide

गोरतलब है कि अमरजीत सिंह राय पिछले करीब एक हफ्ते से दिल्ली के टिकरी बार्डर पर किसानों द्वारा दिए जा रहे धरने में अपनी समूलियत दर्ज करवा रहा थे और लगातार केंद्र सरकार की ओर से कृषि बिल रद्द न किए जाने संबंधी दिए जा रहे बयानों से हताश थे। आखिरकार 27 दिसंबर की सुबह करीब 9 बजे उसने सुसाइड नोट लिख कर सल्फास खा ली। गंभीर हालत को देख कर उसे तुरंत रोहतक पी.जी.आई. में दाखिल करवाया, जहां उसकी मौत हो गई। इसकी पुष्टि किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष सतपाल कंबोज ने की, जो रोहतक अस्पताल में उसके साथ थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!