भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई, विजिलेंस ब्यूरो ने रंगे हाथों पकड़ा फायर अफसर

Edited By Urmila,Updated: 05 Oct, 2024 11:24 AM

action against corruption vigilance bureau caught fire officer red handed

पंजाब विजिलैंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध चलाई जा रही मुहिम के अंतर्गत शुक्रवार को तरसेम सिंह, फायर अफसर, बरनाला को 40,000 रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया है।

जालंधर/चंडीगढ़ : पंजाब विजिलैंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध चलाई जा रही मुहिम के अंतर्गत शुक्रवार को तरसेम सिंह, फायर अफसर, बरनाला को 40,000 रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए राज्य विजिलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त दोषी को शिकायतकर्त्ता हरदेव सिंह निवासी गांव झाड़ां, तहसील सुनाम जिला संगरूर की तरफ से दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि शिकायतकर्त्ता ने विजिलैंस ब्यूरो के पास पहुंच करके बताया कि उसने अनाज मंडी बरनाला के सामने एक होटल के निर्माण के लिए प्लाट खरीदा था। अग्निशमक विभाग से एतराजहीनता सर्टीर्फिकेट (एन. ओ. सी.) जारी करने के बदले दोषी 50,000 रुपए रिश्वत की मांग कर रहा था, परन्तु सौदा 40,000 रुपए में तय हुआ।

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की प्राथमिक जांच के बाद विजिलैंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाया और उक्त फायर अफसर को 2 सरकारी गवाहों की हाजिरी में शिकायतकर्त्ता से 40,000 रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया। इस संबंधी मुलजिम के खिलाफ विजिलैंस ब्यूरो के थाना पटियाला रेंज में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत केस दर्ज करके आगे कार्रवाई आरंभ कर दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!