केजरीवाल के Video से AAP के झूठ का पर्दाफाश: अमरेंद्र

Edited By Vatika,Updated: 04 Feb, 2021 10:07 AM

aap s lies exposed by kejriwal s video amarendra

पंजाब के मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र ने कहा कि पंजाब के लोगों को ऐसी पार्टी से कोई उम्मीद नहीं रखनी चाहिए

चंडीगढ़(अश्वनी): पंजाब के मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र ने कहा कि पंजाब के लोगों को ऐसी पार्टी से कोई उम्मीद नहीं रखनी चाहिए, जिसका प्रमुख ऑन रिकार्ड खेती कानूनों को 70 सालों में कृषि क्षेत्र में सबसे बड़ा क्रांतिकारी कदम बता चुका हो।उन्होंने कहा कि सर्वदलीय मीटिंग से वॉकआऊट करने से न सिर्फ इस पार्टी का वास्तविक किरदार सामने आया, बल्कि अरविंद केजरीवाल की वीडियो ने आप नेताओं के झूठ का भी पर्दाफाश कर दिया है।

इस वीडियो में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री खेती कानूनों के लाभ बताते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ होने के किए जा रहे आप के दावे को रद्द करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी की तरफ से समय-समय पर पलटने से यह स्पष्ट होता है कि पार्टी किसानों के प्रति कितनी हमदर्द है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर यह पहली बार नहीं है कि आप का दोगला किरदार सामने आया है। 26 जनवरी को हिंसा के दौरान लाल किले में आप के पंजाब के मैंबर अमरीक मिक्की की मौजूदगी का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इसमें रत्ती भर भी संदेह नहीं कि किसानों के शांतमयी आंदोलन को अस्थिर और तोडऩे की साजिश में इस पार्टी की भारतीय जनता पार्टी के साथ सांठगांठ थी।

कै. अमरेंद्र ने कहा, ‘पिछले महीनों के दौरान किसानों की मदद के लिए उन्होंने किया क्या है?’ पिछले कुछ हफ्तों में आप की कार्रवाइयों ने यह स्पष्ट कर दिया है कि इनको किसानों के साथ नहीं बल्कि भाजपा और उनकी भागीदार जुंडली के साथ हमदर्दी है। मुख्यमंत्री ने कहा, ‘केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में नवम्बर माह में काले खेती कानूनों में से एक कानून को लागू करने के लिए नोटीफाई क्यों किया? उन्होंने अपनी शक्तियों का प्रयोग करने की बजाय राष्ट्रीय राजधानी की सड़कें खोदने और किसानों के आंदोलन वाले स्थानों की किले की तरह घेराबंदी करने की इजाजत क्यों दी, जबकि शहर की सड़कें केंद्र सरकार के नियंत्रण में न होकर दिल्ली सरकार के नियंत्रण में हैं। उन्होंने कहा कि यह बहुत हास्यास्पद बात है कि वह पार्टी जो दिल्ली की सत्ता में होने के बावजूद अपनी संपत्ति की कोई रक्षा नहीं कर सकी, वह किसान समर्थक मीटिंग से इस बात पर वॉकआऊट कर गई कि हमारी पुलिस सभी नियमों और कानूनों को ताक पर रखकर उनके रा’य में भेजी जाए। उन्होंने कहा कि यह जाहिर है कि आप ने दिल्ली सरहद पर पुलिस तैनात करने का यह सारा नाटक सिर्फ इसलिए रचा है जिससे  उसकी अपनी नाकामियों पर कुछ दिन पहले दिल्ली में किसान आंदोलन के दौरान घटित घटनाओं में निभाई भूमिका से ध्यान भटकाया जा सके।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!