पंजाब में रात के अंधेरे में एक साथ 90 भेड़ों की मौत, फैली सनसनी

Edited By Vatika,Updated: 02 Aug, 2022 10:11 AM

90 sheep died simultaneously in the dark of night in punjab

रात के अंधेरे में ट्रेन की चपेट में आने से 90 भेड़ों की मौत हो गई जबकि 4 भेड़ें जख्मी हो गई। रेलवे पुलिस चौकी बरेटा के जांच अधिकारी

बरेटा (बांसल): रात के अंधेरे में ट्रेन की चपेट में आने से 90 भेड़ों की मौत हो गई जबकि 4 भेड़ें जख्मी हो गई। रेलवे पुलिस चौकी बरेटा के जांच अधिकारी गुरमेल सिंह ने बताया कि गांव सिरसीवाना में जाखल फिरोजपुर रेलवे ट्रैक पर विगत रात भेड़ों का एक झुंड अचानक रेलवे ट्रैक पर आ गया जहां सामने से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से भेड़ों के 20 मेमनों (बच्चों) सहित 70 भेड़ों की मौत हो गई और 4 गंभीर रूप में जख्मी हो गई। 

भेड़ों के मालिक गुरप्यार सिंह और तरसेम सिंह ने बताया कि उनको घटना का सुबह पता चला। उन्होंने बताया कि भेड़ों के मरने से उनका 10 लाख रुपए का नुक्सान हो गया। घटनास्थल पर पहुंचे हलका विधायक प्रि. बुध राम ने तहसीलदार बुढलाडा द्वारा पीड़ित भेड़ मालिकों को मुआवजा दिलाने की फोरन रिपोर्ट बनाकर डिप्टी कमिश्नर मानसा को भेजने की अपील की ताकि मुख्यमंत्री पंजाब से पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाया जा सके। इस मौके पर उन्होंने पीड़ित परिवार से हमदर्दी प्रकट करते हुए इस घटना पर दुख प्रकट किया। इस मौके पर बलवान सिंह, रछपाल सिंह, सुखजिंदर सिंह मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!