टैक्सी स्टैंड से छीनी गई कार बरामद, 4 गिरफ्तार

Edited By Kalash,Updated: 15 Aug, 2022 12:22 PM

car stolen from taxi stand recovered

गत 7 अगस्त को समाना टैक्सी स्टैंड से छीनी गई अरटीगा कार को सी.आई.ए. स्टाफ समाना की पुलिस

पटियाला/समाना (बलजिन्द्र,अशोक, दर्द) : गत 7 अगस्त को समाना टैक्सी स्टैंड से छीनी गई अरटीगा कार को सी.आई.ए. स्टाफ समाना की पुलिस ने इंचार्ज एस.आई. सुरिन्दर सिंह भल्ला के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने बरामद करके चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एस.एस.पी. दीपक पारिक ने बताया कि गिरफ्तार किए व्यक्तियों में इन्द्रजीत सिंह उर्फ किंदी उर्फ मनप्रीत पुत्र प्रगट सिंह निवासी गांव चाऊके थाना गिल कलां जिला बरनाला, जनक सिंह उर्फ लक्खा पुत्र जगतार सिंह निवासी गांव घुनस थाना तपा मंडी जिला बरनाला, लखबीर सिंह उर्फ लाडी पुत्र निरभै सिंह निवासी घुनस थाना साधू मंडी जिला बरनाला और एक नाबालिग नौजवान शामिल है।

एस.एस.पी. दीपक पारिक ने बताया कि इस वारदात को ट्रेस करने के लिए एस.पी. इन्वैस्टीगेशन हरबीर सिंह अटवाल, डी.एस.पी. सुखअमृत सिंह रंधावा, डी.एस.पी. समाना सौरभ जिंदल और सी.आई.ए. समाना के इंचार्ज सुरिंदर भल्ला की एक टीम का गठन किया। इस टीम ने उक्त चार व्यक्तियों को गिरफ्तार करके छीनी गई अरटीगा कार बरामद कर ली है। वारदात संबंधी जानकारी देते हुए एस.एस.पी. ने बताया कि 7 अगस्त को चार अज्ञात व्यक्तियों ने रेलवे स्टेशन पटियाला के सामने टैक्सी स्टैंड से सुच्चा सिंह की अरटीगा कार पटियाला से पातड़ां ले जाने के लिए 1700 रुपए किराए पर के लिए। जब सुच्चा सिंह उक्त गांव प्रेम सिंह वाला थाना सदर समाना के एरिया में मैन जी.टी. रोड के द्वारा कार लेकर पहुंचा तो कार में बैठे चार नौजवानों में से पिछले सीट पर बैठे एक नौजवान ने कार चालक सुच्चा सिंह के गले में रस्सी डाल कर उसका गला घोंटने लगा और उससे कार रुकवा कर सुच्चा सिंह को धक्का मार कर बाहर फैंक दिया।

कार अज्ञात व्यक्ति चला कर पातड़ां साइड की तरफ भाग गए। इस वारदात को ट्रेस करने के लिए सी. आई. ए. समाना के इंचार्ज एस.आई. सुरिन्दर भल्ला ने खुद कमांड संभाली और टीम के मैंबर हवलदार अमरिन्दर सिंह और हवलदार प्रितपाल सिंह ने अलग- अलग शहरों और जिलों में टैक्नीकल सहायता और ह्यूमन रिसोर्स की मदद के साथ छीन की गई कार को बरामद करके उक्त व्यक्तियों को ट्रेस कर लिया।

एस.एस.पी. ने बताया कि उक्त व्यक्तियों के खि़लाफ़ किसी तरह का पहले कोई क्रिमीनल ट्रैक रिकार्ड नहीं है। इस मौके एस. पी. हरबीर सिंह अटवाल, डी.एस.पी. सुखअमृत रंधावा, डी.एस.पी. सौरव जिन्दल, सी. आई. ए. समाना के इंचार्ज सुरिन्दर भल्ला भी उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!