शहर में अपराधियों की धरपकड़ के लिए पी.सी.आर. कर्मियों को किया एक्टिव, 24 घंटे लगेंगे नाके

Edited By Sunita sarangal,Updated: 14 Feb, 2020 11:36 AM

pcr acitve for catch criminals in city

अपराध का खात्मा करने के लिए पुलिस कमिश्नर ने कसी कमर

जालंधर(सुधीर): शहर में अमन-शांति व कानून व्यवस्था बनाए रखने के मद्देनजर पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने शहर में सुरक्षा के कड़े प्रबंध के लिए पी.सी.आर. कर्मियों के दस्तों को आज फिर एक्टिव कर दिया है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि शहर में चोर-लुटेरों व संदिग्ध लोगों की धरपकड़ के लिए अब 24 घंटे नाके लगेंगे।

भुल्लर ने कहा कि कमिश्नरेट पुलिस ने कई मामले हल करके कई अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया है। अब पी.सी.आर कर्मियों को भी एक्टिव करने के साथ-साथ उन्हें शहर में पैट्रोलिंग करने को कहा है। अगर कहीं कोई घटना घटती है तो तुरंत कर्मियों को वहां पर पहुंचना होगा ताकि वारदात को अंजाम देने वालों की घेराबंदी की जा सकें। उन्होंने बताया कि शहर के सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में पी.सी.आर. कर्मियों से मीटिंग करके उन्हें शहर के सैंसटिव प्वाइंट पर पैट्रोलिंग व वाहनों की चैकिंग करने के आदेश दिए हैं। भुल्लर ने बताया कि रात को पी.सी.आर. कर्मियों को शहर में लाल व नीली बत्ती को जलाकर पैट्रोलिंग करनी होगी।

वैलेंटाइन डे पर मॉडल टाऊन और आदर्श नगर में विशेष नाकेबंदी होगी 
भुल्लर ने बताया कि 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर भी कमिश्नरेट पुलिस शहर में सुरक्षा के विशेष प्रबंध किए हैं, जिसके चलते शहर के मॉडल टाऊन, आदर्श नगर, रैनक बाजार सहित अन्य कई स्थानों पर पुलिस की विशेष नाकेबंदी होगी। उन्होंने बताया कि शहर में हुल्लड़बाजी करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। 

शहर में अपराधियों की धरपकड़ के लिए बनाई विशेष टीमें
शहर में चोरी व लूटपाट की पैंडिंग वारदातों को ट्रेस करने के लिए पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष टीमें बनाई हैं जो जल्द ही चोरी और लूटपाट के मामलों को ट्रेस करेगी। भुल्लर ने साफ कहा कि ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले किसी भी मुलाजिम को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं विशेष टीमें चोर-लुटेरों की सी.सी.टी.वी. फुटेज के जरिए शिनाख्त करके उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाएंगी। 

नाइट डोमीनेशन में ए.डी.सी.पी. व ए.सी.पी. रैंक के अधिकारी रहेंगे तैनात
भुल्लर ने बताया कि शहर में चोर-लुटेरों व अपराधियों की धरपकड़ के लिए पी.सी.आर. दस्ते व पुलिस मुलाजिमों को पूरी तरह से अलर्ट कर दिया गया है। इसके साथ ही नाइट डोमीनेशन में लगने वाले नाके व शहर के एंट्री प्वाइंट की विशेष नाकेबंदी के दौरान ए.डी.सी.पी. व ए.सी.पी. रैंक के अधिकारी उन्हें चैक कर रिपोर्ट देंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!