कोरोना गाइडलाइन की उल्लंघना करने के आरोप में नरिंद्र थापर के खिलाफ केस दर्ज

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 24 Jan, 2022 11:43 PM

case filed against narindra thapar for violating corona guidelines

मॉडल टाउन स्थित कैम्ज़ इंक टैटू के मालिक कमलजीत सिंह द्वारा बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक युवती की बैक पर भगवान शिव का टैटू बनाकर बाद में उसकी वीडियो वायरल करने के मामले में हिंदू नेताओं द्वारा आज उसके दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया गया।

जालंधर (मृदुल): मॉडल टाउन स्थित कैम्ज़ इंक टैटू के मालिक कमलजीत सिंह द्वारा बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक युवती की बैक पर भगवान शिव का टैटू बनाकर बाद में उसकी वीडियो वायरल करने के मामले में हिंदू नेताओं द्वारा आज उसके दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया गया। जिनमें महिलाओं समेत सैंकड़ों हिंदू नेताओं ने कैम्ज़ टैटू के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए शिवसेना हिंदू नेता नरिंदर थापर के खिलाफ कोरोना महामारी की गाइडलाइन की उल्लंघना करने के आरोप में केस दर्ज किया है। 

जानकारी देते ए.डी.सी.पी-2 हरपाल सिंह रंधावा ने बताया कि कैम्ज टैटू के मालिक कमलजीत सिंह (टैटू आर्टिस्ट) द्वारा जो बीते दिनों महिला की पीठ पर भगवान शिव की तस्वीर का टैटू बनाया गया था, उसके खिलाफ प्रदर्शन करते हुए शिव सेना नेता नरिंदर थापर ने समर्थकों व अन्य हिंदू नेताओं के साथ धरना प्रदर्शन किया गया था। जिसके एवज में करीब 50 से ज्यादा लोग प्रदर्शन में शामिल हुए थे और किसी भी व्यक्ति ने कोई भी मास्क नहीं पहना था। इतना ही नहीं बीते दिनों कोरोना केसों में बढ़ौतरी को देखते हुए डी.सी.पी जसकरणजीत सिंह तेजा द्वारा इस संबंध में धारा धारा 144 लागू की गई थी। जिसमें 5 लोगों से ज्यादा लोग इक्टठे नहीं हो सकते हैं। मगर फिर भी हिंदू नेताओं ने इक्टठे होकर जो प्रदर्शन किया, उसे देखते हुए प्रधान नरिंदर थापर समेत अन्य हिंदू नेताओं के खिलाफ सी.आर.पी.सी की धारा 188 व पैनडैमिक डिज़ास्टर मैनेजमैंट एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। 

वहीं इस संबंध में जब कैम्ज़ टैटू स्टूडियो के मालिक से बात करनी चाही तो उनकी जगह उनके स्टाफ के मैनेजर दीपक ने बयान देते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर अगर सर्च किया जाए तो अन्य भारतीय टैटू आर्टिस्टों द्वारा भगवान शिव के टैटू महिलाओं व पुरुषों के शरीर पर बनाए गए हैं। इसलिए उनके टैटू बनाने पर ही विवाद क्यों छिड़ा है। यह बात समझ से बाहर है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!