पत्नी व दोस्तों संग मिल अपने ही घर में लूटपाट के ड्रामे करने वाले का पुलिस ने किया पर्दाफाश

Edited By swetha,Updated: 22 Feb, 2020 10:31 AM

police solve robbery case

मां को धोखे से घर से बाहर निकाल नाटकीय अंदाज में की लूटपाट

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना सदर पुलिस के अधीन आते आदमवाल गांव के जैला कालोनी में आर्थिक समस्या से निपटने के लिए अपने ही घर में 15 फरवरी को पत्नी को बंधक बना कर लूटपाट कीवारदात मामले में आज शुक्रवार को थाना सदर पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासे करते हुए वारदात में हुए करीब 15 तोले सोने के गहने भी बरामद कर लिए। 

थाना सदर में मीडिया के समक्ष इस वारदात में गिरफ्तार आरोपी गौरव कुमार पुत्र साहिब लाल निवासी न्यू सुखियाबाद को मीडिया के समक्ष पेश कर पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए एस.एच.ओ. सब इंस्पैक्टर गगनदीप सिंह सेखों ने बताया कि इस मामले में आरोपी पति अनिकेत पुत्र सोमनाथ निवासी जैला कालोनी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब इस मामले में तीसरा आरोपी नितीश उर्फ साहिल निवासी छत्ता बाजार व एक अज्ञात अभी तक फरार चल रहा है।

मीडिया को पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए एस.एच.ओ.सब इंस्पैक्टर गगनदीप सिंह सेखों ने बताया कि गिरफ्तार पति अनिकेत ने रीतू के साथ लव मैरिज किया था। बाद में आॢथक समस्या से घिरने के बाद अनिकेत कुछ समय पहले ही अपने माता-पिता व भाई के साथ जैला कालोनी स्थित अपने पैतृक घर लौट आया था। पहले ही भारी कर्ज में डूबे अनिकेत पत्नी के गर्भवती होने से एक-एक पैसे के लिए परेशान रहने लगा। इसी बीच अनिकेत अपने दोस्तों गौरव, नितीश उर्फ साहिल के साथ मिल अपने ही घर में लूटपाट करने की योजना बनाकर इसमें अपनी पत्नी रीतू को भी शामिल कर लिया। एस.एच.ओ.सब इंस्पैक्टर गगनदीप सिंह सेखों ने बताया कि आरोपी पति अनिकेत के बाद अब आज गौरव को भी अदालत में पेश किया। अदालत ने गौरव को भी  ज्युडीशियल रिमांड पर जेल भेज दिया है। पुलिस नितीश उर्फ साहिल की गिरफ्तारी के लिए रैड डाल रही है। फरार चल रहा साहिल के खिलाफ पहले ही थाना सदर में 6 अप्रैल 2019 को बाइक चोरी मामले में वांटैड है। पुलिस इस मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 454, 380, 342 व 34 के साथ 120 बी के अधीन केस दर्ज किया है।

मां को धोखे से घर से बाहर निकाल नाटकीय अंदाज में की लूटपाट
एस.एच.ओ.सब इंस्पैक्टर गगनदीप सिंह सेखों ने बताया कि साजिश रचने के बाद अनिकेत 15 फरवरी को दोपहर के समय अपनी मां को धोखे में रख किसी बहाने घर से बाहर ले गया। अनिकेत के बाहर निकलते ही उसके दोस्तों ने घर में बड़े आराम से उसकी मां के बख्शे से सोने के गहने निकाल लिए, जाते समय रीतू को कुर्सी में बांधकर मौके से फरार हो गए थे।

पुलिस ने कैसे किया पूरे मामले का पर्दाफाश
एस.एच.ओ.सब इंस्पैक्टर गगनदीप सिंह सेखों ने बताया कि अनिकेत की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पूरा मामला पहली ही नजर में संदिग्ध लग रहा था। इसी दौरान अनिकेत के परिवार के लोगों ने अनिकेत पर शंका जाहिर की तो पुलिस अनिकेत को लेकर थाने आ गई। थाने में जब सख्ती से पूछताछ की तो अनिकेत ने पुलिस के समक्ष स्वीकार कर लिया कि मां खर्चे नहीं दे रही थी तो खर्चे निकालने के लिए लूट की साजिश हमने रच डाली। इस काम के लिए साहिल व गौरव ने 10 हजार रुपए की मांग की तो उन्हें एडवांस के तौर पर 5 हजार सौंप दिए थे पर नहीं पता था कि हम अपने ही जाल में इस कदर फंस जाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!