Punjab : भाजपा में मची हलचल,  विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना ने दिए चुनाव लड़ने के संकेत

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 01 Apr, 2024 11:59 PM

vinod khanna s wife kavita khanna hints at contesting elections

पिछले दिनों बीजेपी ने पंजाब में 6 जगहों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था, जिसके चलते बीजेपी ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से दिनेश सिंह बब्बू को मैदान में उतारा है।

दीनानगर : पिछले दिनों बीजेपी ने पंजाब में 6 जगहों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था, जिसके चलते बीजेपी ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से दिनेश सिंह बब्बू को मैदान में उतारा है। इस बीच लोकसभा हलके गुरदासपुर से मजबूत दावेदार मानी जा रही कविता खन्ना, जोकि विनोद खन्ना की पत्नी है, पिछले कई सालों से लोगों की सेवा कर रही थी। इस बार चुनावों में गुरदासपुर से उम्मीदवार होने का अंदेशा लगाया जा रहा था। लेकिन हाईकमान ने दिनेश सिंह बब्बू के नाम के ऐलान के बाद अब कविता खन्ना द्वारा ऐलान किया गया है कि वह गुरदासपुर लोकसभा हलके से लोगों की सेवा करने के लिए राजनीती में जरूर आएगी। इतना ही नहीं उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला किया है। गुरदासपुर लोकसभा हलके में चुनाव लड़ने के संकेत भी मिले हैं, जिस कारण भाजपा में हलचल मच गई है। 

इस बारे में बात करते हुए कविता खन्ना ने कहा कि वह कई वर्षों से लोकसभा क्षेत्र गुरदासपुर से विनोद खन्ना के साथ कंधे से कंधा मिलाकर लोगों की सेवा कर रही हैं। उन्होंने कहा कि गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र मेरा परिवार है। उन्होंने कहा कि मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि राजनीति से जो मंच मिलता है, उसका उपयोग किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि मुझे कुछ नहीं चाहिए, इसलिए वह फैसला करती हैं कि विनोद जी ने जिस तरह से सेवा की है, उसी तरह वह भी लोगों की सेवा करती रहेगी। किसी अन्य पार्टी में जाने बारे उन्होंने कहा कि यह फैसला अभी नहीं लिया गया है पर वह इतना जरूर कहना चाहेंगी कि सभी पार्टियां समझदार हैं। मैंने अभी तक यह फैसला नहीं लिया है कि कौन सी पार्टी में जाऊं, परन्तु बातचीत दौरान उन्होंने इस बात का संदेश जरूर दे दिया कि वह चुनाव जरूर लड़ेंगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!