आढ़ती से परेशान हो किसान ने उठाया खौफनाक कदम, खूब वायरल हो रहा वीडियो

Edited By Urmila,Updated: 31 May, 2024 12:56 PM

troubled by the middleman the farmer took a terrifying step

जिला गुरदासपुर के कस्बा डेरा बाबा नानक के गांव शाहपुर जाजन में एक युवा किसान द्वारा आढ़ती से परेशानी के कारण आत्महत्या करने की खबर सामने आई है।

गुरदासपुर (विनोद): जिला गुरदासपुर के कस्बा डेरा बाबा नानक के गांव शाहपुर जाजन में एक युवा किसान द्वारा आढ़ती से परेशानी के कारण आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। किसान ने आत्महत्या करने से पहले एक लाइव वीडियो भी बनाया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

उधर, डेरा बाबा नानक पुलिस ने मृतक की पत्नी बलविंदर कौर के बयानों के आधार पर आढ़ती बंटी भाटिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए बयानों में मृतक की पत्नी बलविंदर कौर ने कहा है कि उसके पति पवनदीप सिंह ने अपने बेटे की बीमारी के लिए फतेहगढ़ चूड़िया के आढ़ती बंटी भाटिया से करीब 2 लाख रुपये लिए थे। घरेलू जरूरतों तथा उनकी कमजोर आर्थिक स्थिति के कारण समय पर पैसे वापिस नही किए जा सके। 

आढ़ती ने ब्याज जोड़कर रकम बढ़ा दी और उनसे कोई हिसाब-किताब नहीं किया और इसके बदले उनका ट्रैक्टर 275 महिंद्रा भी करीब 6 महीने पहले आढ़ती जर्बी ले गया। ट्रैक्टर लेने के बाद भी कोई हिसाब-किताब नहीं किया। उसके पति ने सफेदे पौधे बेचकर एक लाख रुपये भी आढ़ती को दिये थे।

बलविंदर कौर ने पुलिस को बताया कि आढ़ती बंटी भाटिया हमें धमकी देता था कि अगर उसने ज्यादा पैसे नहीं दिए तो वह उसके खिलाफ कोर्ट में केस करूंगा। उसने उसे जो ब्लैंक चेक दिए हैं,उसके अधिक राशि भर कर बैंक में लगा लूंगा। आढ़ती ने धमकी देते हुए कहा कि  उसे अपनी संपत्ति उसके नाम लिखनी होगी, जिसके चलते उसके पति काफी परेशान रहते थे। कल 30 मई को कर्ज सिंह पुत्र दलीप सिंह निवासी साहपुर जाजन ने बताया कि पवनदीप सिंह का शव झंगिया मोड़ डेरा बाबा नानक में पड़ा है तथा लगता है कि उसने कोई जहरीली दवा खा ली है, जिससे उसकी मौत हो गई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!