मुहम्मद मुस्तफा का गर्माया विवादित बयान, तरुण चुघ ने की यह मांग

Edited By Urmila, Updated: 22 Jan, 2022 04:33 PM

this demand was made by tarun chugh a hotly debated statement

पूर्व डी.जी.पी. मुहम्मद मुस्तफा की तरफ से दिए गए विवादित बयान का मामला गर्माना शुरू हो गया है। इस पर भाजपा नेता तरुण चुघ ने सख्त शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि पंजाब के ...

जालंधरः पूर्व डी.जी.पी. मुहम्मद मुस्तफा की तरफ से दिए गए विवादित बयान का मामला गर्माना शुरू हो गया है। इस पर भाजपा नेता तरुण चुघ ने सख्त शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि पंजाब के पूर्व डी.जी.पी. मुहम्मद मुस्तफा हिंदू और मुसलमानों में दंगे करवाने की कोशिश कर रहे हैं। वह सामाजिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसदे हुए कहा कि क्या कांग्रेस को एक 1984 के दंगे करवा कर खुशी नहीं मिली, जो अब वह पंजाब को फिर दंगों की आग में धकेलना चाहती है। 

उन्होंने कहा कि मुहम्मद मुस्तफा का बयान एक धमकी भरा और निंदनीय बयान है। यह लोकतंत्र खिलाफ कांग्रेस की सरकार पंजाब के अंदर नंगा नाच कर रही है। पंजाब की चन्नी सरकार कानून व्यवस्था को संभाल नहीं डाल रही है और हिंदुओं को खुलेआम धमकी दी जा रही है कि मालेरकोटला के अंदर हिंदू-सिख भाईचारा इकट्ठ और कोई प्रोग्राम नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि पूर्व डी.जी.पी. की तरफ से दिए गए बयान से अच्छी तरह समझ आता है कि पंजाब के अंदर कानून की व्यवस्था कैसी है और पंजाब कांग्रेस की नेता कैसे माहौल को खराब कर रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू को लंबे हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि यह बयान नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार का बयान है। सिद्धू जो रोज इमरान खान को अमन का मसीहा बताते हैं। रॉकेट लांचर और टिफिन बम भेजने वाला क्या अमन मसीहा है? उन्होंने कहा कि अब उसी अमन के मसीहा के कौम के सिपाही खुलेआम मलेरकोटला में धमकियां दे रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!