एक्टर रणदीप सिंह भंगू की मौ/त के मामले में आया नया मोड़, पुलिस ने किया हैरान करने वाला खुलासा

Edited By Kamini,Updated: 24 Jun, 2024 02:24 PM

there is a new twist in the case of actor randeep singh bhangu s death

पंजाबी एक्टर रणदीप भंगू के इस नश्वर दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कहने की खबर सामने आई, जिससे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई।

जालंधर : शनिवार सुबह पंजाबी एक्टर रणदीप भंगू के इस नश्वर दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कहने की खबर सामने आई, जिससे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। हालांकि उस वक्त उनकी मौत की वजह के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन अब एक्टर की मौत की असली वजह सामने आ गई है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि 32 साल के एक्टर रणदीप सिंह भंगू की मौत उनकी ही एक बड़ी गलती की वजह से हुई है। खबरों के मुताबिक, रणदीप ने शराब समझकर कीटनाशक पी लिया था, जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि, एक्टर की मौत के वास्तविक कारण की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इस बीच पुलिस रणदीप सिंह भंगू की मौत की जांच कर रही है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उसने शराब पी रखी थी। शराब के नशे में उसने गलती से अपनी जान ले ली। नशे की हालत में उसने खेत में मोटर पर रखे कीटनाशक को शराब समझकर पी लिया। इसके बाद उसकी हालत अचानक बिगड़ गई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

आपको बता दें कि रणदीप सिंह भंगू की अचानक मौत से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। रणदीप सिंह भंगू का फिल्म इंडस्ट्री में शानदार करियर रहा। उनके करियर में गुरप्रीत कौर भंगू, करमजीत अनमोल, मलकीत रौनी जैसे सितारों ने भी अहम भूमिका निभाई। भंगू के निधन की खबर सबसे पहले उनके सह-कलाकार करमजीत अनमोल ने फेसबुक पर सांझा की। उन्होंने अपना दुख जाहिर करते हुए लिखा- ''अलविदा रणदीप भंगू, भगवान आपको अपने चरणों में जगह दें और परिवार को उन्हें स्वीकार करने की शक्ति दें।''

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!