12वीं के Students पर टीचर ने ढाया कहर, पूरा मामला CCTV में कैद

Edited By Urmila,Updated: 09 Dec, 2023 02:54 PM

teacher wreaked havoc on 12th class students

नजदीकी गांव भट्टीवाल कला के सरकारी स्कूल के एक टीचर द्वारा 12वीं के 3 बच्चों की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है।

भवानीगढ़ : नजदीकी गांव भट्टीवाल कला के सरकारी स्कूल के एक टीचर द्वारा 12वीं के 3 बच्चों की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। बच्चों को पीटने का पूरा मामला स्कूल की क्लास रूम में लगे सी.सी.टी.वी. कमरे में कैद हो गया। बच्चों को बालों से पकड़ कर खींचा गया और थप्पड़ मारे गए। स्कूल में बच्चों को पीटने की घटना शुक्रवार की है। आरोप है कि पीड़ित बच्चों ने जब मामले के बारे में गांव के सरपंच को बताया तो स्कूल पहुंचे सरपंच और उसके साथियों के साथ भी उक्त टीचर और स्टाफ के द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया।

वहीं टीचर स्टाफ का कहना है कि सरपंच के इशारे पर स्कूल पहुंचे बच्चों के अभिभावकों और लोगों ने स्कूल स्टाफ के साथ भी हाथापाई करते हुए उक्त टीचर की धुनाई कर दी जिस वजह से टीचर को अस्पताल दाखिल होना पड़ा। मामले को लेकर स्कूल पहुंची पुलिस ने एक बार मामला शांत कर दोनों पक्षों को थाने बुलाया लिया है वही शिक्षा विभाग के जिलाधिकारी ने मामले की विभागीय जांच की जाने की बात कही है। स्कूल प्रिंसीपल भी टीचर के पक्ष में खड़े नजर आए। उन्होंने कहा कि शरारत करने पर बच्चों को समझाना तो पड़ता ही है। फिर भी मामले के संबंध में उन्होंने उच्च अधिकारियों को रिपोर्ट भेज दी है।

उधर, मामले संबंधी गांव के सरपंच जसकरण सिंह लंपी ने बताया कि उनके पास स्कूल के बच्चे मारपीट की शिकायत लेकर पहुंचे थे तो वह अपने एक साथी के साथ प्रिंसीपल से बात करने स्कूल गए थे तो इस दौरान स्कूल स्टाफ द्वारा उनके साथ भी बुरा व्यवहार किया गया। अभी वह प्रिंसीपल से बात कर ही रहे थे तो बाहर बच्चों के अभिभावकों से उक्त टीचर ने भद्दी शब्दावली बोलकर उनके साथ हाथापाई कर ली और बाद में टीचर खुद ही अस्पताल में जाकर भर्ती हो गया।

दूसरी तरफ भवानीगढ़ अस्पताल में मीडिया ने जब उक्त टीचर से बात करनी चाही तो वहां बात करने की बजाय उसने अभद्र भाषा में बोलते हुए कहा कि ‘जो बम गिराना है गिरा लो, मैं किसी से नहीं डरता’। अब देखना यह होगा कि ऐसे ‘सिर फिरे’ टीचर के खिलाफ शिक्षा विभाग क्या कार्रवाई करता है और पीड़ित बच्चों और उनके अभिभावकों को इंसाफ मिल पाता है या नहीं। उधर, शिक्षा विभाग संगरूर के डिप्टी डी.ई.ओ. प्रीतिंदर घई ने फोन पर बताया कि भट्टीवाल कला स्कूल का मामला उनके ध्यान में आया है। सोमवार को मामले की जांच की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!