सिद्धू मूसेवाला हत्याकांडः मीडिया के सामने आकर पिता ने किए अहम खुलासे

Edited By Urmila,Updated: 04 Jul, 2022 12:55 PM

sidhu moosewala s father appeared in front of the public for the first time

सिद्धू मूसेवाला के पिता आज पहली बार जनता के सामने आए हैं। सिद्धू मूसेवाला के पिता ने गांव बुर्ज डलवा की सड़क का आज नींव पत्थर रखा। इस दौरान उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला के ...

मानसाः सिद्धू मूसेवाला के पिता ने आज पहली बार मीडिया के सामने आकर अहम खुलासे किए हैं। सिद्धू मूसेवाला के पिता ने गांव बुर्ज डलवा की सड़क का आज नींव पत्थर रखा। इस दौरान उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला के सपनों को पूरा किया जाएगा। उनके बेटे के सपनों को पूरा करने के लिए परिवार हमेशा आगे रहेगा। आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के पिता ने जिस सड़क का नींव पत्थर रखा है वह सिद्धू मूसेवाला ने चुनावों दौरान पास करवाई थी। 

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने इस दौरान बड़ा बयान देते हुए कहा कि सिद्धू मूसेवाला पर चुनावों के दौरान 8 बार हमला करने की कोशिश हुई थी। करीब 50-60 लोग उसे मारने के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि सरकार को पता था कि सिद्धू मूसेवाला की जान को खतरा है परंतु इसके बावजूद उसकी सिक्योरिटी वापिस ली गई। सिक्योरिटी वापिस लेने पर उसके सिद्धू मूसेवाला के नाम की मशहूरी की गई। 

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कहा कि चुनाव हारने के बाद सिद्धू मूसेवाला हताश नजर आया और उसने कहा कि वह हमेशा चुनाव के दौरान बराबर खड़ा रहेगा कभी चुनाव नहीं लड़ेगा। उनका मकसद सिर्फ काम करना है। सिद्धू मूसेवाला चाहता था लोग उससे अस्पताल की मांग करें, यूनिवर्सिटी की मांग करें। मूसेवाला के पिता ने कहा कि गैंगस्टर पैरलल सरकार चला रहे हैं। 

मूसेवाला के पिता ने कहा कि शुभदीप ने थोड़े समय में इतनी तरक्की हासिल कर ली थी कुछ लोग सिद्धू मूसेवाला के करियर पर कब्जा करना चाहते थे क्योंकि कुछ लोगों की आंखों में उसकी तरक्की खटकती थी। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस दिन सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई है वह उस दिन अपने बेटे के पीछे गाड़ी लेकर निकल रहे थे परंतु उनकी गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया था जिसकी वजह से वह अपने बेटे के साथ नहीं जा सके। सिद्धू के पिता ने कहा कि जब तक उनकी सांसों की पूंजी उनके साथ है वह हमेशा सेवा में हाजिर रहेंगे। 

पिता बलकौर सिंह भावुक होते हुए बोले कि घर की दीवारें देख-देख कर उनका दिन और रात बड़ी मुश्किल से गुजरता है फिर भी उनकी कोशिश है कि वह आपके बीच आते-जाते रहें ताकि उनका मन आप लोगों के बीच लगा रहे। इस दौरान पिता ने सिद्धू मूसेवाला के लिए दुख जाहिर किया। उन्होंने कहा कि वह कोई न कोई ऐसा काम करते रहेंगे जिससे उनके बेटे की आत्मा को शांति मिले। उन्होंने कहा कि हलके में लोगों से किए वायदे पूरे किए जाएंगे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!