सिद्धू मूसेवाला हत्याकांडः पुलिस ने हिरासत में ली केशव की बहन, देखें Video

Edited By Vatika, Updated: 09 Jun, 2022 03:50 PM

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में जहां लगातार गिरफ्तारियां हो रही हैं,

 बठिंडा:  सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में जहां लगातार गिरफ्तारियां हो रही हैं, वहीं गिरफ़्तार किए गए लोगों के परिजनों को भी हिरासत में लिया जा रहा है। इसके तहत आज बठिंडा में से हिरासत में लिए गए केशव नामक नौजवान की बहन को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। केशव की बहन को एक कांस्टेबल महिला की तरफ से एक्टिवा पर बिठा कर ले जाया गया। 

सूत्रों अनुसार सिद्धू मूसेवाला पर हमला करने के समय केशव भी उनके साथ ही था। यहां तक कि अमृतसर से हथियार भी केशव ही लेकर आया था।  मंगलवार को भी इस मामले में  केशव की बहन को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। उधर, केशव की मां का कहना है कि उन्होंने अपने बेटे को बेदख़ल किया हुआ है और उसके साथ उनका कोई लेना -देना नहीं है, इसलिए उन्हें तंग -परेशान न किया जाए।  केशव सारा दिन बाहर अपने दोस्तों के साथ रहता है और घर कभी भी नहीं आता। सिर पर पिता भी साया नहीं है, इसके बावजुद पुलिस उन्हें लगातार तंग -परेशान कर रही है।  बहन ने बताया कि उसकी मां दिहाड़ी पर अपना  गुज़ारा कर रही हैं। 

बता दें कि मूसेवाला की हत्या के बाद जांच एजेंसियां हरकत में हैं और जगह -जगह पर छापेमारी की जा रही है। इसके चलते ही अब जांच एजेंसियों की सूचना पर खरड़ के सन्नी एनकलेव स्थित जलवायु टावर के रिहायशी इलाके में छापेमारी की गई। यह छापेमारी डी. आई. जी. एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स गुरप्रीत सिंह भुल्लर के नेतृत्व में एस.एस. पी. मोहाली के नेतृत्व में की गई। इस दौरान पुलिस की तरफ से दर्जन के करीब संदिग्ध व्यक्तियों को राउंड अप किए जाने की सूचना है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!