विवादों में घिरा Punjabi Actor... लगे गंभीर आरोप, मामला पहुंचा थाने

Edited By Kamini,Updated: 20 Sep, 2024 06:52 PM

punjabi actor surrounded by controversies

पंजाब के जाने-माने कलाकार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

पंजाब डेस्क :  पंजाब के जाने-माने कलाकार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, मोहाली स्थित पॉश सोसाइटी में रहने वाले  पंजाबी एक्टर कुलजिंदर सिद्धू और उनकी पत्नी पर गाड़ी को तोड़ने व सोने की अंगूठी चोरी करने का आरोप लगाया गया है। वही दुसरी तरफ एक्टर ने खुद पर लगे सारे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था। इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

मनप्रीत नामक शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह होम लैंड हाइट में रहते हैं। 17 सितंबर को उन्होंने अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी सोसाइटी के गेट नंबर दो के अंदर खड़ी की थी, जिसके अगले दिन 18 सितंबर की शाम को करीब पौने 4 बजे वह कुछ दोस्तों के साथ कैफे में बैठे थे। इसी दौरान उन्हें फोन पर पता चला कि कुलजिंदर सिंह और उसकी पत्नी निधी संधू ने उनके सिक्योरिटी गार्ड को गाड़ी से निकालकर खुद बैठने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने गाड़ी पर हमला कर गाड़ी का शीशा तोड़ा और सामान निकालकर ले गए। 

वहीं एक्टर कुलजिंदर सिंह ने बताया कि उसका मनप्रीत के साथ कोई विवाद नहीं हुआ है बल्कि गाड़ी की पार्किंग को लेकर झगड़ा हुआ था। मनप्रीत ने अपनी फॉर्च्यूनर  गाड़ी उनकी गाड़ी के आगे लगा दिया था, जिस कारण वह पिछले डेढ़ दिनों से परेशान थे। यही नहीं उक्त व्यक्ति मनप्रीत ने उनकी पत्नी के साथ भी गलत व्यवहार किया था। इसी बात से गुस्से होकर उन्होंने गाड़ी पर वाइपर मार दिया, जिससे गाड़ी का शिशा टूट गया। बाकि मनप्रीत द्वारा लगाए गए आरोप सरासर गलत है। सीसीटीवी फुटेज में चैक कर लिया जाए उसमें सारा मामला साफ हो जाएगा।  वहीं दूसरी तरफ मटौर थाने के एसएचओ का कहना है कि दोनों पक्षों में पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें कलाकार द्वारा वाइपर से कार का शीशा तोड़ा गया था। पुलिस ने जांच दौरान सामने आया कि एक्टर ने गुस्से में कदम उठाया क्योंकि मनप्रीत ने उनकी पत्नी से गलत व्यवहार किया था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!