Punjab : सांप के डसने से 9 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत, भाई व मां घायल

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 03 Jul, 2024 11:09 PM

punjab 9 year old child dies tragically due to snake bite

गांव सलेमपुर में रात को सोए एक परिवार के बच्चे की सांप के डसने से मौत हो गई व मृतक के भाई तथा मां की हालत गम्भीर है।

हम्बड़ा (सतनाम): गांव सलेमपुर में रात को सोए एक परिवार के बच्चे की सांप के डसने से मौत हो गई व मृतक के भाई तथा मां की हालत गम्भीर है। प्रवासी मजदूर सिकंदर शाह पुत्र रोहित साह हाल निवासी सलेमपुर (लुधियाना) ने बताया कि वह और उसका परिवार गत मंगलवार की रात को अपने क्वार्टर में सो रहे थे तो अचानक एक जहरीले सांप ने पहले उसके 9 वर्षीय बेटे और फिर उसके दूसरे लड़के जिसकी आयु करीब 7 वर्ष है और पत्नी बेबी (35 को डस दिया।

तीनों को पहले डी.एम.सी. अस्पताल व फिर सिविल अस्पताल में ले जाया गया। इलाज दौरान सिविल अस्पताल की मैडीकल टीम ने कहा कि आपका बच्चा तंदरुस्त है। इसे घर ले जाओ, लेकिन घर आते उसकी हालत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले उक्त गांव के एक क्वार्टर में रहते 9 वर्षीय लड़के को सांप ने डस लिया था और उसकी मौत की सूचना मिलने पर उसका पिता भी चल बसा।

लोगों ने कहा कि हम्बड़ा कस्बे व आस पास औद्योगिक एरिया होने के कारण तमाम मजदूर क्वार्टरों में रहते हैं लेकिन क्वार्टरों के मालिक द्वारा सफाई की तरफ न ध्यान देने के कारण कई अनहोनी घटनाओं का शिकार होना पड़ता है। लोगों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि सफाई की तरफ ध्यान दिया जाए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!