पुलिस चुनावों में व्यस्त, चोर मस्त, 2 घरों के टूटे ताले

Edited By Urmila,Updated: 03 Jun, 2024 05:42 PM

police busy in elections thieves happy locks of 2 houses broken

फतेहाबाद की पुलिस पहले ही चोरों को पकड़ नहीं पा रही, लेकिन इन दिनों चुनावों में व्यस्त रहने के कारण चोर इसका फायदा उठा रहे है।

फतेहाबाद : फतेहाबाद की पुलिस पहले ही चोरों को पकड़ नहीं पा रही, लेकिन इन दिनों चुनावों में व्यस्त रहने के कारण चोर इसका फायदा उठा रहे है। चोरों में पुलिस का डर इतना खत्म हो चुका है कि शहर के ऑफिसर कॉलोनी में दिन-दिहाड़े ही चोरों ने 2 घरों को अपना निशाना बनाते हुए नकदी और सोने के जेवर चुराकर ले गए। घटना के दौरान एक परिवार गांव माजरा में खरीददारी करने और दूसरा रस्म पगड़ी में गया हुआ था। मामले को लेकर शहर थाना पुलिस को शिकायत दी गई है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव बहबलपुर हाल ऑफिसर कॉलोनी निवासी सुरेंद्र ने बताया कि रविवार को सुबह 11 बजे सिरसा रोड स्थित उसकी इंडियन मोटर गैरेज वर्कशॉप में काम करने के लिए गया था और पत्नी व बच्चे गांव माजरा में कपड़ा खरीदने के लिए गए हुए थे। दोपहर को जब खाना खाने के लिए घर आया तो ताला टूटा हुआ मिला। अंदर जाकर चैक किया तो अलमारी से करीब डेढ़ लाख रुपए की नकदी, आधे तोले का मंगलसूत्र गायब था।

इसी दौरान पड़ोसी राममेहर आया और उसने कहा कि परिवार समेत घर को ताला लगाकर हंस कॉलोनी में रस्म पगड़ी में गए थे। घर आए तो ताला टूटा हुआ मिला। घर से 8 हजार रुपए की नकदी, 2 सोने की अंगूठियां तथा सोने की बालियां गायब मिली। अपने स्तर पर चोर का पता लगाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं चल पाया। फिलहाल शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!