जब मां के गले लगते ही भावुक हुए भगवंत मान

Edited By Vatika,Updated: 24 May, 2019 03:00 PM

lok sabha election result on sangrur seat bhagwant mann

संगरूर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार भगवंत मान दूसरी बार जीत हासिल करने के बाद मां का आशीर्वाद लेने के लिए अपने पैतृक गांव सतोज पहुंचे, जहां उनका गांववासियों ने भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान मान ने अपनी मां हरपाल कौर के चरण छू कर...

संगरूर: संगरूर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार भगवंत मान दूसरी बार जीत हासिल करने के बाद मां का आशीर्वाद लेने के लिए अपने पैतृक गांव सतोज पहुंचे, जहां उनका गांववासियों ने भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान मान ने अपनी मां हरपाल कौर के चरण छू कर आशीर्वाद प्राप्त किया। मां के गले लगते ही मान भावुक हो गए। 

PunjabKesari
जीत मेरी नहीं लोगों की हुई
'पंजाब केसरी' के साथ बातचीत करते हुए दूसरी बार जीते सांसद भगवंत मान प्रधान आम आदमी पार्टी पंजाब ने कहा कि जीत मेरी नहीं लोगों की हुई है, जश्न भी लोग मना रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह पहले उन्होंने लोकसभा में लोगों की बात की है, उसी तरह वह अब भी लोकसभा में जाकर लोगों की बात करेंगे। सेहत, शिक्षा, स्कूलों की नुहार बदलने के लिए यत्न किए जाएंगे और किसानों, व्यापारियों, मजदूरों और आम लोगों की भलाई के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी।
PunjabKesari
दूसरी बार सांसद बनकर रचा इतिहास
भगवंत मान ने दूसरी बार सांसद बनकर इतिहास रच दिया है। इस बार उनका मुकाबला कांग्रेस के उम्मीदवार केवल सिंह ढिल्लों, अकाली-भाजपा के उम्मीदवार परमिन्दर सिंह ढींडसा, अकाली दल (अ) के प्रधान और उम्मीदवार सिमरनजीत सिंह मान और पी.डी.ए. के उम्मीदवार जस्सी जसराज समेत 25 उम्मीदवारों के साथ था परन्तु भगवंत मान ने 1,07,679 वोटों के बड़े अंतर से कांग्रेस के उम्मीदवार केवल सिंह ढिल्लों को हराकर शानदार जीत प्राप्त करते दूसरी बार लोकसभा हलका संगरूर से सांसद बन कर इतिहास रच दिया है। ई.वी.एम. के नतीजे अनुसार भगवंत मान को 4,01,701 वोटें, केवल सिंह ढिल्लों को 2,94,022 वोटें, परमिन्दर सिंह ढींडसा को 2,56,366 वोटें और सिमरनजीत सिंह मान को 49,897 वोटें प्राप्त हुई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!