Live परफॉर्मैंस में गुरदास मान ने सिद्धू मूसेवाला को इस अंदाज में किया याद

Edited By Vatika, Updated: 22 Jun, 2022 01:03 PM

live performance gurdas mann

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस और वल्र्ड म्यूजिक डे पर गुरदास मान चंडीगढ़ में लाइव परफॉर्मैंस करने पहुंचे।

चंडीगढ़(पाल) : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस और वल्र्ड म्यूजिक डे पर गुरदास मान चंडीगढ़ में लाइव परफॉर्मैंस करने पहुंचे। एक बार फिर गुरदास मान का वही पुराना अंदाज हाथ में डफली और लाइव ऑडियंस से बातचीत करते हुए उन्होंने अपने पुराने कई हिट सॉन्ग जैसे ‘छल्ला’ समेत अपने हिट गानों ‘कमली यार दी कमली’, ‘दिल दा मामला’ सहित कई सुपरहीट गीतों से शहरवासियों को नाचने पर मजबूर करेंगे। 

गुरदास मान ने यहां ‘छल्ला’ गाना सिद्धू मूसेवाला को डैडिकेट किया। कार्यक्रम 6.30 बजे शुरू होना था लेकिन देरी की वजह से रात 8.30 बजे शुरू हो पाया। वल्र्ड म्यूजिक-डे को देखते हुए चंडीगढ़ एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से कार्यक्रम करवाया गया था। वहीं, लाइव कंसर्ट शुरू होने से पहले ट्राईसिटी के यंग आर्टिस्ट अमित चांदपुरी की फिल्म का सॉन्ग ट्रेलर भी इस मौके पर लांच हुआ। चंडीगढ़ के मेयर भी इस मौके पर मौजूद रही।

डेढ़ साल बाद दी परफॉर्मैंस
गुरदास मान शहर में ढाई वर्ष बाद प्रस्तुति देने आ रहे हैं। इससे पहले गुरदास मान ने 23 नवंबर 2019 में नोर्थ कल्चर जोन पटियाला, कलाग्राम मनीमाजरा में आयोजित क्राफ्ट मेले लाइव प्रस्तुति दी थी।

सिख इतिहास को भी याद किया
कार्यक्रम के दौरान गुरदास मान ने सिख इतिहास को भी याद किया गया, जिसमें बताया कि कैसे बच्चों की शहादत से लेकर विभिन्न सिख गुरुओं ने इंसानियत को प्यार करके बलिदान किया। वर्तमान प्यार और खुशी पर भी जमकर तंज किया गया।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!