जानिए 'आप' ने क्या कहा सोशल मीडिया पर अपने घोषित उम्मीदवारों के बारे में

Edited By Urmila, Updated: 21 Jan, 2022 03:53 PM

find out what  aap  said on social media about its declared candidates

पंजाब विधानसभा चुनावों को लेकर हर राजनीतिक पार्टी अपने-अपने उम्मीदवारों की घोषणा करने में लगी हुई है। इन राजनीतिक पार्टियों की लिस्ट में कुछ नाम ऐसे भी हैं जिन्हें लेकर उम्मीदवारों ...

जालंधरः पंजाब विधानसभा चुनावों को लेकर हर राजनीतिक पार्टी अपने-अपने उम्मीदवारों की घोषणा करने में लगी हुई है। इन राजनीतिक पार्टियों की लिस्ट में कुछ नाम ऐसे भी हैं जिन्हें लेकर उम्मीदवारों में एतराज भी जताया जा रहा है। इसी के चलते 'आप' ने भी पंजाब विधानसभा के चलते अपने 115 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। आप ने जिन उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं वह उनके बारे में सोशल मीडिया पर कुछ जानकारी खुद ही दे रहे हैं। 'आप' ने 32 उम्मीदवारों के चरित्र के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि 4 पर धोखाधड़ी के मामले और 14 पर मारपीट के मामले दर्ज हुए हैं। कुछ नेता ऐसे भी हैं जिन पर कानून तोड़ने के केस भी दर्ज है। इसके अलावा अन्य राजनीतिक पार्टियों में कुछ ऐसे चेहरे हैं जिन पर ड्रग्स, बेअदबी मामले, मनी लांड्रिंग व अन्य मामले हैं जिन पर केस दर्ज हैं। 

गौरतलब है कि उड़मुड़ से उम्मीदवार जसवीर सिंह गिल पर धारा 420 के तहत 2 केस, पटियाला रूरल से डा. बलबीर सिंह पर धोखाधड़ी, अजनाला से उम्मीदवार कुलदीप सिंह धालीवाल पर हत्या का केस, बठिंडा से उम्मीदवार प्रितपाल सिंह, दिड़बा से उम्मीदवार हरपाल चीमा, रोपड़ से उम्मीदवार दिनेश चड्ढा, कोटकपूरा से उम्मीदवार कुलवंत सिंह संधवा पर कानून तोड़ने के 3 केस दर्ज हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Match will be start at 24 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!