किसानों ने भाजपा के जिला प्रधान की गाड़ी का किया घेराव, जमकर की नारेबाजी

Edited By Mohit,Updated: 14 Feb, 2021 03:04 PM

farmers encircle bjp s district headman s car

गढ़दीवाला नगर कौंसिल चुनावों दौरान आज सुबह माहौल उस वक्त तनावपूर्ण हो गया जब इलाके के किसानों.........

गढ़दीवाला (जतिंदर शर्मा, वरिंदर पंडित): गढ़दीवाला नगर कौंसिल चुनावों दौरान आज सुबह माहौल उस वक्त तनावपूर्ण हो गया जब इलाके के किसानों ने भाजपा के जिला प्रधान संजीव मनहास की गाड़ी का घेराव करते हुए जमकर नारेबाजी शुरु कर दी। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से मनहास को वहां से निकाला। यह सारा घटनाक्रम उस वक्त हुआ जब नगर कौंसिल चुनावों के दौरान इलाके के किसानों द्वारा आज बीजेपी उम्मीदवारों को वोटें ना डालने के लिए रोष मार्च करके शहर वासियों को जागरुक किया जा रहा था तो बस स्टेंड की तरफ से इलाके के किसानों द्वारा रोष मार्च करने के उपरांत वापिस टांडा मोड़ की तरफ जा रही थी तो इतने में एक बीजेपी उम्मीदवार जहां पोलिंग हो रही थी उसके बाहर खड़ा था, जिसको देखते ही किसान भड़क गए। इस समय मौके गढ़दीवाला थाना के इंस्पेक्टर बलविंदरपाल की ओर से बड़ी सूझ बूझकर से किसानों को शांत करके बीजेपी उम्मीदवार को अपनी वोट डालकर वापिस जाने के लिए कह दिया गया। 

PunjabKesari

इस मौके उक्त घटना का पता चलते ही बीजेपी के जिला देहाती प्रधान संजीव मनहास कुछ बीजेपी नेताओं को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और इस मौके डी.एस.पी. गोपाल सिंह, एस.एच.ओ. बलविंदर पाल द्वारा उससे बातचीत की और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा भरोसा दिलाया गया कि किसी को भी कानून की उल्लंघना करने की इजाजत नहीं दी जाएगी और पोलिंग शांतिमयी ढंग से हो रही है, इतने में दोबारा किसानों को बीजेपी के जिला देहाती प्रधान संजीव मनहास के पोलिंग स्थान सांगला हिल्ल गुरु नानक गर्ल्ज सीनियर सेकेंडरी स्कूल के बनाए पोलिंग बूथ के बाहर पहुंचने के बारे में पता लगते ही किसानों की दोबारा एकत्रता होनी शुरु हो गई तो प्रशासन द्वारा किसानों को विश्वास दिलाया गया कि सब कुछ शांतिमयी ढंग से हो रहा है और बीजेपी के देहाती प्रधान को वापिस भेज दिया गया है। इस दौरान ही किसानों की भनक लगी कि बीजेपी के जिला देहाती प्रधान टांडा मोड़ पर किसी की दुकान में आ कर रुके हुए हैं। किसानों ने उक्त दुकान के सामने पहुंचकर भाजपा सरकार और जिला देहाती प्रधान संजीव मनहास के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरु कर दी। हालात बिगड़ते देख डी.एस.पी. गोपाल सिंह, एस.एच.ओ. बलविंदरपाल भारी फोर्स सहित मौके पर पहुंच गए जहां उन्होंने किसानों को समझाकर शांत रहने की अपील की और किसानों ने मांग की कि उक्त बीजेपी के जिला देहाती प्रधान को शहर से वापिस भेज दिया जाए। 

 

PunjabKesari

इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने जिला देहाती प्रधान संजीव मनहास को माहौल शांतिमयी रखने के लिए तुरंत वापिस जाने के लिए कहा दिया गया, तो जब संजीव मनहास दुकान से बाहर आकर अपनी गाड़ी के पास पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरु किए तब किसान भड़क गए और उन्होंने जिला देहाती प्रधान संजीव मनहास की गाड़ी का घेराव कर दिया और उसके खिलाफ जमकर रोष प्रदर्शन शुरु कर दिया। जानकारी अनुसार गाड़ी पर हमला भी हुआ और कार का शीशा भी तोड़ दिया गया। इस दौरान स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गई। पुलिस प्रशासन द्वारा बड़ी मुश्किल से जिला प्रधान देहाती प्रधान संजीव मनहास को किसानों के घेरे से छुड़ाकर वापिस भेज दिया। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!