पत्नी की बेवफाई से दुखी निहंग सिंह का टूटा सब्र का बांध, ब्लेड से काटी कलाई की नसें

Edited By Vatika,Updated: 09 Nov, 2020 12:53 PM

dispute with husband wife

यहां 32 वर्षीय एक अमृतधारी सिख ने पत्नी की कथित बेवफाई से दुखी होकर अपनी कलाई की नसें काट कर खुदकुशी कर ली।

लुधियाना: यहां 32 वर्षीय एक अमृतधारी सिख ने पत्नी की कथित बेवफाई से दुखी होकर अपनी कलाई की नसें काट कर खुदकुशी कर ली। आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसे तलाक दिए बगैर कथित तौर पर दूसरी शादी रचा ली थी। सदर पुलिस ने मृतक के पिता जगदेव सिंह की शिकायत पर उसकी बहू गुलशन के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया है, जिसमें गुलशन के तथाकथित दूसरे पति दीपक को भी सह अभियुक्त बनाया गया है।

गांव धांधरां की संदीला कालोनी के रहने वाले 60 वर्षीय जगदेव सिंह ने बताया कि वह भारत नगर चौक के निकट लड़कियों के सरकारी कालेज में चपड़ासी की नौकरी करता है। उसने बताया कि उसका पुत्र मनप्रीत सिंह 3 बहनों -भाईयों में सबसे छोटा था, जोकि 10वीं कक्षा तक ही पढ़ पाया था। 10 साल पहले उसका विवाह जगरांव के मोहल्ला अगवारा ख्वाजा बाज़ू की गुलशन के साथ हुआ था। उसका 8 साल का पोता गुरनूर सिंह भी है। उसका आरोप है कि विवाह से कुछ समय बाद ही गुलशन ने बिना कारण लड़ाई -झगड़ा करना शुरू कर दिया और 6 साल पहले ससुराल छोड़कर अपने मायके  चली गई थी। जाते समय गुरनूर को भी अपने साथ ले गई। जगदेव ने बताया कि करीब 2 साल पहले उसका पुत्र मनप्रीत ने अमृत ग्रहण करके निहंग बन गया और निहंगों के एक जत्थे में शामिल होकर गांव रकबा में सेवा करने लगा।  ज़्यादा समय वह वहीं बीताता था।

कुछ दिन पहले मनप्रीत को पता चला कि गुलशन ने उसे तलाक दिए बगैर जगरांव के दीपक नामक एक युवक से कथित तौर पर विवाह कर लिया है, जोकि मोबाइल का काम करता है। गुलशन की इस बेवफ़ाई के कारण मनप्रीत मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा, हालांकि पिता जगदेव ने उसे समझाया कि वह गुलशन के परिवार के साथ बात करके मसले को हल करने की कोशिश करेगा, बावजूद इसके मनप्रीत ने शनिवार को उसकी ग़ैर -मौजूदगी में ब्लेड से अपने कलाई की नसें काट ली। उस समय वह ड्यूटी पर था। दोपहर करीब डेढ़ बजे उसे घटना का पता लगा तो अफरा-तफरी में वह घर पहुंचा तो फर्श पर उसकी लाश पड़ी हुई थी। फ़िलहाल पुलिस का कहना है कि इस केस की छानबीन की जा रही है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!