किन्नरों ने झाडू़ और डंडों से पीटे किन्नर, दौड़ा-दौड़ा कर पीटी "दीवानी जट्टी"

Edited By Vatika,Updated: 14 Mar, 2023 04:05 PM

deewani jatti was beaten by running

जिसको बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

लुधियानाः सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें कुछ किन्नरों द्वारा 2 किन्नरों की डंडों और झाड़ू से जमकर पिटाई की जा रही है। इतना ही नहीं किन्नर मारपीट करते हुए दोनों के बाल तक काट देते है। मारपीट कर रहे किन्नरों के साथ एक नौजवान भी मारपीट करता दिखाई दे रहा है। इस घटना की बकायदा वीडियो भी बनाई गई, जिसको बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। 

दरअसल यह वीडियो लुधियाना के स्टार सिटी इलाके का है। वीडियो में जिसकी पिटाई की जा रही है उसका नाम  'दीवानी जट्टी' है। दोनों में विवाद बधाई को लेकर खड़ा हुआ था और मारपीट करने वाले किन्नरों का आरोप है कि "दीवानी जट्टी" ने उनके इलाके में आकर 25000 रुपए की बधाई ली थी, जिस कारण उन्होंने उक्त किन्नर की मारपीट की है। उधर, दूसरी तरफ पीड़ित किन्नर "दीवानी जट्टी" ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह गलती से दूसरे किन्नर के इलाके में चले गए थे पर हमने उनके इलाके में बधाई नहीं मांगी। 

"दीवानी जट्टी" ने दूसरे किन्नरों पर आरप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मेरे बाल काट दिए और थप्पड़ों, डंडों और झाड़ू से बहुत ज्यादा मारपीट की और जबरदस्ती मनवाया कि वह 25 हजार रुपए बधाई लेकर आई है। दीवानी जट्टी ने कहा कि उसके साथी के भी पेट में लाते मारी गई है, जिस कारण उसे लघु शंका करते समय परेशानी हो रही है। वह पुलिस को इस मामले की शिकायत देने जा रहे है तांकि इंसाफ मिल सके। 

Related Story

India

248/10

49.1

Australia

269/10

49.0

Australia win by 21 runs

RR 5.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!