PGI की कैशियर महिला ने लगाया फंदा, मरने से पहले Video Call में किया था ये खुलासा

Edited By Vatika, Updated: 24 May, 2022 01:03 PM

commit suicide

पी.जी.आई. स्थित कैंटीन की महिला कैशियर ने धनास स्थित घर में रविवार रात फंदा लगा लिया।

चंडीगढ़ (सुशील राज): पी.जी.आई. स्थित कैंटीन की महिला कैशियर ने धनास स्थित घर में रविवार रात फंदा लगा लिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस महिला को फंदे से उतारकर सैक्टर-16 अस्तपाल ले गई, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतका की पहचान सारंगपुर निवासी सरबजीत कौर के रूप में हुई है। वह मूल रूप से होशियारपुर के रहने वाली थी।

सरबजीत ने सुसाइड से पहले बहन को वीडियो कॉल कर तीन लोगों के खिलाफ जान से मारने की आशंका जताई थी। जांच में पता चला कि मृतका पी.जी.आई. के सिक्योरिटी गार्ड के साथ लिव इन रिलेशन में रहती थी और शादी करना चाहती थी। जबकि सिक्योरिटी गार्ड शादीशुदा है और दो बच्चे भी हैं। सरबजीत ने सिक्योरिटी गार्ड की बहन, मां और पिता पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं। सारंगपुर थाना पुलिस मामले में सरबजीत कौर को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वालों पर मामला दर्ज करेगी।

परिजनों ने दी थी पुलिस को सूचना
पुलिस ने बताया कि सरबजीत कौर ने सुसाइड की बात कर वीडियो कॉल काट दी थी। इसके बाद बहन और परिजन धनास पहुंचे थे, लेकिन कमरा अंदर से बंद था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा खुलवाया तो अंदर सरबजीत कौर फंदे पर लटक रही थी।

सारंगपुर थाना पुलिस दर्ज करेगी गार्ड के परिजनों पर मामला
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फंदे पर लटक रही महिला को अस्पताल लेकर गई, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतका सरबजीत का फोन चैक किया तो आखिरी काल बहन को कर रखी थी। पुलिस ने बहन को फोन कर मामले की जानकार हासिल की। बहन ने बताया कि सरबजीत ने रविवार दोपहर फोन कर बताया था कि सिक्योरिटी गार्ड के परिजन जान से मार देंगे। वह काफी घबराई हुई थी। सारंगपुर थाना पुलिस सिक्योरिटी गार्ड के परिजनों पर मामला दर्ज करेगी। सरबजीत कई सालों से लिव इन में रहती थी और शादी करना चाहती थी, लेकिन गार्ड की बहन, मां और पिता एतराज जताते थे। रविवार शाम थाना पुलिस को सुसाइड की जानकारी मिली थी।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!