CM के पी.ए. ने रजिस्ट्री करने के दिए आदेश, शक हुआ तो सामने आया यह मामला

Edited By Urmila, Updated: 03 May, 2022 01:09 PM

cm s pa gave orders to register if in doubt this matter came to the fore

एक युवक ने खुद को मुख्यमंत्री का पी.ए. बताते हुए रजिस्ट्ररार व नायब तहसीलदार को फोन कर मुख्यमंत्री के खास आदमियों की रजिस्ट्ररी करने का आदेश दिया। युवक ने अफसरों को दस्तावेज पूरे ने होने पर भी रजिस्ट्ररी...

लुधियाना (गौतम): एक युवक ने खुद को मुख्यमंत्री का पी.ए. बताते हुए रजिस्ट्ररार व नायब तहसीलदार को फोन कर मुख्यमंत्री के खास आदमियों की रजिस्ट्ररी करने का आदेश दिया। युवक ने अफसरों को दस्तावेज पूरे ने होने पर भी रजिस्ट्ररी करने के लिए कहा लेकिन युवक के बातचीत करने के ढंग पर अधिकारियों को शक हुआ तो उन्होंने इसकी पड़ताल की पता चला कि उक्त युवक फर्जी पी.ए. बन कर उन्हें धमका रहा था जिस पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया। 

थाना डिवीजन नंबर 5 की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी की पहचान दुगरी के रहने वाले कर्मजीत सिंह के रूप में की है जो कि खुद को एडवोकेट बताता है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने सब-रजिस्ट्ररार पश्चिमी डाक्टर विनय बांसल व नायब तहसीलदार गुरप्रीत कौर के बयान पर कारवाई की है। पुलिस को डाक्टर विनय बांसल व गुरप्रीत कौर ने बताया कि अप्रैल में उनकी डयूटी पश्चित तहसील में रजिस्ट्रेशन के काम के लिए डयूटी लगी थी। 

उक्त आरोपी ने अपने मोबाइल फोन से उन्हें फोन कर कहा कि वह पी.ए. टू मुख्यमंत्री बोल रहे। उनके पास कुछ लोग रजिस्ट्ररी करवाने के लिए आ रहे है और वह मुख्यमंत्री के खास आदमी है। अगर उनके दस्तावेज पूरे भी नहीं है तो उनकी रजिस्ट्ररी कर दो। अधिकारियों ने बताया कि शक होने पर जांच करने के बाद मामला सामने आया। चौकी इंचार्ज कोचर मार्केट ए.एस.आई. गुरचरण सिंह ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर 1 दिन का पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!