सिख नौजवान से कड़ा उतरवाने के मामले ने पकड़ा तूल, अकाल तख्त के जत्थेदार ने की ये मांग

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 26 Jul, 2022 06:18 PM

akal takht s jathedar made this demand for getting tough from sikh youth

बठिंडा में जे.ई. की परीक्षा के दौरान एक निंदनीय घटना सामने आई हैं, जिसमें एक सिख नौजवान को परीक्षा केंद्र में जाने से इसलिए रोका गया क्योंकि उसने कड़ा पहना हुआ था।

बठिंडा : बठिंडा में जे.ई. की परीक्षा के दौरान एक निंदनीय घटना सामने आई हैं, जब एक सिख नौजवान को परीक्षा केंद्र में जाने से इसलिए रोका गया क्योंकि उसने हाथ में कड़ा पहना हुआ था। सिख नौजवान से कड़ा उतरवाने का मामला सामने आने के बाद सिख जत्थेबंदियों में रोष पनप गया है। इतना ही नहीं अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने भी इस घटना की निंदा की है और पंजाब सरकार से इस घटना के संबंध में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। 

बता दें कि बठिंडा के पालीटैक्निकल कालेज में एग्जाम के दौरान सिख नौजवान को चैकिंग के लिए रोका गया और उसे कड़ा उतारने के लिए कहा गया, जिसके बाद उक्त सिख नौजवान ने ऐतराज जताया। इतना ही नहीं घटना के बाद अलग-अलग जत्थेबंदियों ने भी इसकी निंदा की है। ज्ञानी हरप्रीत ने कहा कि कड़ा उतरवाने की घटना सिखों भावनाओं को आहत करने का यत्न है। सिख नौजवान का कड़ा उतरवाना पंजाब में एक मंदभागी घटना है। इस मामले में जो भी दोषी है, उन पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!