Big News : जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, गोलीबारी दौरान 4 सैन्यकर्मी शहीद, कई घायल

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 08 Jul, 2024 08:35 PM

big news terrorist attack in jammu and kashmir 4 soldiers martyred

जम्मू कश्मीर के कठुआ में बड़ा आतंकी हमला होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में चार सैन्यकर्मी शहीद हो गए जबकि छह घायल बताए जा रहे हैं। उक्त हमला लोहाई मल्हार के मछेड़ी क्षेत्र के गांव बदनोटा में हुआ है।

जम्मू (मीर आफताब) : जम्मू कश्मीर के कठुआ में बड़ा आतंकी हमला होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में चार सैन्यकर्मी शहीद हो गए जबकि छह घायल बताए जा रहे हैं। उक्त हमला लोहाई मल्हार के मछेड़ी क्षेत्र के गांव बदनोटा में हुआ है। जिसमें दोनों तरफ से की गई गोलीबारी के दौरान 4 आर्मी जवान शहीद हो गए हैं, जबकि 6 घायल बताए जा रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार सेना की गाड़ी पर गांव बदनोटा में आतंकियों ने फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि जिस दौरान सेना की गाड़ी पर हमला हुआ तब सेना के जवान जेंडा नाला के पास अपनी रूटीन गश्त कर रहे थे। आतंकियों की फायरिंग के खिलाफ सेना के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक मौके पर 4 से 5 आतंकी होने की आशंका है। 

जानकारी अनुसार हमले में एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर (जेसीओ) सहित चार सैनिक मारे गए हैं और छह अन्य घायल हो गए।  आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जिले के बुडनोटा इलाके के पास आतंकवादियों ने सेना के गश्ती दल पर हमला कर दिया, जिसमें एक जेसीओ समेत चार जवान शहीद हो गये जबकि छह अन्य घायल हो गये जिनका इलाज चल रहा है।   उन्होंने कहा कि हमले के तुरंत बाद, पुलिस और सेना के जवान इलाके में पहुंच गए और हमलावरों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया।

आतंकी हमले में जे.सी.ओ. (नायब सूबेदार) अनंत सिंह, हैड कांस्टेबल कमल सिंह, राइफलमैन अनुज सिंह, राइफलमैन असरश सिंह, नायक विनोद कुमार शहीद हो गए हैं, जबकि घायलों में हेड कांस्टेबल अरविंद सिंह, हेड कांस्टेबल सुजान राम, नायक सागर सिंह, हेड कांस्टेबल गगनदीप सिंह, राइफलमैन कार्तिक शामिल है। 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!