300 रुपए को लेकर युवक पर जानलेवा हमला, मामला दर्ज

Edited By Kamini,Updated: 05 Jun, 2024 05:56 PM

a youth was attacked for rs 300 case registered

थाना समालसर अधीन पड़ते गांव वैरोके निवासी सुरजीत सिंह पर पैसों के लेन-देन को लेकर हमला करके घायल किए जाने का पता लगा है।

मोगा : थाना समालसर अधीन पड़ते गांव वैरोके निवासी सुरजीत सिंह पर पैसों के लेन-देन को लेकर हमला करके घायल किए जाने का पता लगा है। इस संबंध में पुलिस ने सुरजीत सिंह निवासी गांव वैरोके की शिकायत पर सेवक सिंह उर्फ लड्डा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदर कुलदीप सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता ने कहा कि वह बाबा उच्चा डेरा में बाबा को रोटी देकर अपने मोटरसाइकिल पर घर आ रहा था, तो रास्ते में कथित आरोपी सेवक सिंह उर्फ लड्डा ने उसको घेर लिया तथा लोहे की पाइप के साथ उस पर हमला करके घायल कर दिया।

उक्त झगड़ा 21 मई को शाम के समय हुआ था। उसने कहा कि मुझे इलाज के लिए सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया गया था, जांच अधिकारी सहायक थानेदार कुलदीप सिंह ने बताया कि एक्सरे रिपोर्ट आने के बाद कथित आरोपी के खिलाफ उक्त मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता ने कहा कि कथित आरोपी ने मेरे भाई प्रदीप सिंह से 300 रुपए लिए थे, जब वह पैसे वापस मांगता है, तो वह उससे झगड़ा करता था तथा मैं उसको ऐसा करने से रोकता था। इसी रंजिश कारण उसने मेरे पर हमला किया है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी बाकी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!