फिरोजपुर में कुल्हाड़ी मार कर नौजवान का कत्ल

Edited By Vaneet,Updated: 09 Mar, 2019 06:55 PM

jeep rider death of bus collision 2 wounded

गांव बधनी जैमल सिंह वाला में 1 युवक को पंचायत के समक्ष चोरी की घटना का पर्दाफाश करना तब महंगा साबित हुआ...

फिरोजपुर(कुमार): गांव बधनी जैमल सिंह वाला में 1 युवक को पंचायत के समक्ष चोरी की घटना का पर्दाफाश करना तब महंगा साबित हुआ, जब आरोपी ने बीते दिन युवक के सिर पर कुलहाड़ी से वार करके उसे जख्मी कर दिया। जिसके पश्चात अस्पताल में दाखिल करवाए जाने पर उक्त युवक की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मृतक युवक के पिता के बयान पर आरोपी पर हत्या की धारा तहत थाना कुलगड़ी में मामला दर्ज किया है। 

थाना कुलगड़ी के सहायक इंस्पैक्टर सतपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकत्र्ता ईकबाल सिंह पुत्र पूर्ण मसीह ने बताया कि बीते दिन जब उसका बेटा अमर मसीह गांव के वाल्मीकि मंदिर के पास महिन्द्रपाल, रवि पुत्र तरसेम व बलजीत सिंह पुत्र नैक सिंह के साथ बैठा हुआ था तो आरोपी शेर सिंह उर्फ शेरा ने कुलहाड़ी से अमर मसीह के सिर पर वार कर दिया और फिर वहां से फरार हो गया। शिकायतकत्र्ता ने बताया कि इसके बाद जब अमर मसीह को उपचार के लिए फरीदकोट में ले जाया गया तो वहां पर उसकी मौत हो गई।

शिकायतकत्र्ता ने बताया कि कुछ समय पहले आरोपी शेर सिंह उर्फ शेरा ने गांव में चोरी की थी, जिसका अमर सिंह ने गांव की पंचायत के समक्ष पर्दाफाश किया था, उक्त रंजिश को लेकर ही आरोपी ने उक्त घटना को अंजाम दिया है। मामले की जांच कर रहे सतपाल ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपी पर मामला दर्ज करने के बाद उसको गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरु कर दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!