विदेश में फंसे युवाओं की वायरल वीडियो ने मचाया हड़कंप

Edited By Urmila,Updated: 12 Jun, 2024 12:02 PM

viral video of youth stranded abroad created a stir

एजैंटों द्वारा धोखाधड़ी के कारण आर्मेनिया में फंसे 10 से 15 भारतीय युवाओं की मदद करने के लिए एक व्यक्ति का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लोहियां खास : एजैंटों द्वारा धोखाधड़ी के कारण आर्मेनिया में फंसे 10 से 15 भारतीय युवाओं की मदद करने के लिए एक व्यक्ति का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें इस युवा ने आर्मेनिया से उन्हें रिहा करने की गुहार लगाई है। पीड़ित ने कहा कि एजैंटों ने उन्हें बेहतर अवसरों के लिए यूरोप भेजने का वायदा किया था पर आज हम आर्मेनिया में एजैंटों की कैद में हैं। वहीं आज जब यह वायरल वीडियो राज्यसभा सांसद संत बलबीर सिंह सीचेवाल तक पहुंची तो उन्होंने तुरंत इस पर कार्रवाई करते हुए विदेश मंत्रालय और भारतीय दूतावास को अवगत करवाया। वहीं संत सीचेवाल ने इस क्लिप को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया ताकि युवा ठगी के शिकार न हो।

गौरतलब है कि संत बलबीर सिंह सीचेवाल जी विदेश में फंसे भारतीयों की मदद के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। वे लगातार ऐसे एजेंटों से बचने की अपील भी कर रहे हैं जो पैसों के लालच में लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं। विदेश मंत्रालय और भारतीय दूतावास की मदद से अब तक लगभग 130 भारतीय लड़के-लड़कियों को संत सीचेवाल सुरक्षित उनके परिवार के पास वापस ला चुके हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!