School में Student की मौ+त, मची भगदड़

Edited By Vatika,Updated: 24 Sep, 2024 09:09 AM

student in school

12वीं कक्षा का छात्र था और बच्चे की मौत के बाद परिवार सदमे में है।

जीरकपुर: जीरकपुर के प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाला छात्र छुट्टी बाद अचानक चक्कर खाकर पर गिर गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल दाखिल करवाया तो डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर छात्र दिया। मामले की सूचना  मिलते ही पुलिस ने नाबालिग छात्र के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक छात्र की पहचान जीरकपुर के गांव रामगढ़ भुड्ढा निवासी परमदीप के रूप में हुई है, जो स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था और बच्चे की मौत के बाद परिवार सदमे में है।

छुट्टी के बाद अपना मोबाइल फोन ऑफिस लेने पहुंचा था
अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर स्थित जी. एस. मैमोरियल स्कूल की 12वीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र परमदीप रोज की तरह सोमवार स्कूल आया था। वहीं, अपनी क्लासिज पूरी करने के बाद हुई छुट्टी के बाद अपना मोबाइल फोन ऑफिस लेने पहुंचा था और जैसे ही स्टाफ ने मोबाइल फोन दिया तो अचानक परमदीप चक्कर खाकर बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा, जिसको स्टाफ ने पहले पानी और फर्स्ट एड देने की कोशिश की। लेकिन परमदीप के शरीर से किसी तरह की कोई हरकत न होने के बाद उसे स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, जिन्होंने छात्र को चंडीगढ़ के सैक्टर-32 स्थित सरकारी अस्पताल रैफर कर दिया। दूसरी ओर, डाक्टरों ने परमदीप की जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया और मामले की सूचना स्कूल प्रबंधकों ने मृतक परमदीप के परिजनों को दी।

मृतक परमदीप के पिता हैं बस ड्राइवर
मृतक छात्र परमदीप के पिता गुरपाल सिंह निजी बस चलाते हैं और घर में परम के अलावा उसकी एक बहन है, जो अपने भाई की मौत पर सदमे में है। जबकि स्कूल के चेयरमैन जगतार सिंह सोढी ने बताया का परमदीप इससे पहले चंडीगढ़ पढ़ता था, जिसका हमारे यहां दाखिला 4 साल पहले नौवीं कक्षा में हुआ था और परमदीप पढ़ने में बहुत अच्छा था। परमदीप की अचानक मौत हो जाने के बाद स्कूल प्रबंधक शौक में हैं, जिसके परिवार को इस दुख के सहने की प्रार्थना करता है और मंगलवार स्कूल में छुट्टी की घोषणा करते हुए मृतक परमदीप के संस्कार में शामिल होने पूरास्टाफ जाएगा। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद चलेगा कारणों का पता
मामले की सूचना मिलने के बाद शव को पुलिस द्वारा कब्जे में ले लिया गया है और मंगलवार परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद आगामी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा। इसके साथ ही मृतक छात्र की मौत के असल कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!