मामा ने भांजी से पार की बेशर्मी की हदें, जब हुई गर्भवती को कर दिया कांड

Edited By Kalash,Updated: 11 Aug, 2024 04:32 PM

rape with niece

इस मामले में हरियाणा पुलिस ने जीरो नंबर पर्चा दर्ज करते हुए मामला थाना सिटी पट्टी में ट्रांसफर कर दिया, जहां पुलिस ने मामा को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

तरनतारन : शादीशुदा भांजी के साथ रिश्तेदारी में मामा ने कई बार मुंह काला किया, वहीं गर्भवती होने के बाद उसका गर्भपात भी करवा दिया। इस मामले में हरियाणा पुलिस ने जीरो नंबर पर्चा दर्ज करते हुए मामला थाना सिटी पट्टी में ट्रांसफर कर दिया, जहां पुलिस ने मामा को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना सिटी पट्टी प्रभारी जसपाल सिंह ने बताया कि अमनदीप कौर पुत्री सतबीर सिंह निवासी पटेल नगर सोनीपत द्वारा थाना पटेल नगर में दी गई दरखास्त में कहा गया कि उसकी शादी 21 नवम्बर 2021 को जतिंदर सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गाजियाबाद के साथ गुरुद्वारे की रीति रिवाज के अनुसार हुई थी।

जिसके बाद उसकी अपने पति से अनबन हो गई और वह करीब डेढ़ साल से अपने माता-पिता के घर पटेल नगर, सोनीपत में रह रही थी। उसकी मां चाहती थी कि वह किसी और से दूसरी शादी कर ले, लेकिन वह तैयार नहीं थी। इस बात से मनदीप कौर परेशान रहती थी। 1 मार्च को उसकी रिश्तेदारी में लगता मामा गुरजंट सिंह निवासी पट्टी उससे मिलने सोनीपत आया।

इसके बाद वह उसे उसके अन्य रिश्तेदारों से मिलाने के लिए सोनीपत से ट्रेन से पट्टी पंजाब ले आया, जहां गार्डन कॉलोनी पट्टी में उसने किराए पर लिए कमरे में उसे छोड़ दिया। वहां उसकी मर्जी के खिलाफ उससे अवैध संबंध बनाए और उससे कहा कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो जान से मार दूंगा।

इस धमकी के बाद मामा ने उसके साथ लगातार अवैध संबंध बनाए, इस दौरान वह गर्भवती हो गई और गुरजंट ने उसे गर्भ गिराने की दवा भी दी और उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी, जिसके बाद उसका गर्भपात भी करवा दिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि यह मामला हरियाणा के थाना पटेल नगर में दर्ज होने के बाद थाना पट्टी में ट्रांसफर कर दिया गया, जहां गुरजंट को काफी मशक्कत के बाद दूसरे जिले से पीछा करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि पीड़िता के बयान पर पर्चा दर्ज कर उसका मैडीकल करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!