Punjab: Hospital में 2 गुट हुए आमने-सामने, चले तेजधार हथियार

Edited By Kamini,Updated: 21 Mar, 2024 01:35 PM

punjab two groups faced each other in the hospital

युवकों के 2 गुट आपस में बुरी तरह भिड़ गए, जिसके चलते कुछ युवक घायल भी हो गए। इस हमले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): पंजाब सरकार ने नशे की लत वाले युवाओं के इलाज के लिए सरकारी अस्पतालों में ओट सेंटर खोले हैं, जहां युवाओं को नश छुड़ाने के लिए गोलियां भी मुहैया करवाई जाती हैं। पीड़ित युवक अपना आधार कार्ड दिखाकर ये गोली ले सकते हैं लेकिन अक्सर देखा गया है कि गोली लेने आए युवक आपस में झगड़ते रहते हैं।

यह भी पढ़ें : Moosewala की "मंगेतर" कही जाने वाली लड़की आई सामने , बताया पूरा सच

ऐसा ही एक मामला दीनानगर के सिंघोवाल सीएचसी में सामने आया है, जहां नशे की गोलियां लेने आए युवकों के 2 गुट आपस में बुरी तरह भिड़ गए, जिसके चलते कुछ युवक घायल भी हो गए। इस हमले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। ओट सेंटर में मौजूद स्टाफ के मुताबिक, ओट सेंटर में आए कुछ युवक आपस में उलझ गए। पहले तो उनके बीच हल्की खींचतान हुई और बाद में तेजधार हथियार चलने लगे। मौके पर मौजूद दीनानगर थाने के एक पुलिसकर्मी ने बड़ी मुश्किल से उनके हथियार छीनकर उनकी लड़ाई खत्म कराई, लेकिन तब तक दोनों गुटों के कई युवक घायल हो चुके थे। हालांकि, इससे पहले कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी किसी को गिरफ्तार करते, दोनों गुटों के युवक मौके से भाग निकले।

PunjabKesari

ओट सेंटर के कर्मचारियों ने बताया कि सिंघोवाल ओट सेंटर में बड़ी संख्या में नशे के आदी युवक दवा लेने आते हैं और अक्सर ओट सेंटर के कर्मचारियों के साथ या आपस में झगड़ने लगते हैं, लेकिन यहां सिर्फ एक ही पुलिसकर्मी तैनात है। उन्होंने मांग की कि यहां आवश्यकतानुसार पुलिसकर्मी तैनात किए जाएं। उधर, जब इस बारे में दीनानगर थाने के एसएचओ हरप्रीत सिंह से बात की गई। उन्होंने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि झगड़ा उन दोनों के बीच हुआ था, लेकिन किसी गुट या ओट सेंटर के स्टाफ की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है, इसलिए शिकायत न होने पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकती। अगर किसी की कोई शिकायत आती है तो  जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!