Punjab : शादी का झांसा देकर नाबालिगा से दुष्कर्म की कोशिश, खींची अश्लील तस्वीरें और......

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 22 May, 2024 11:02 PM

punjab attempt to rape a minor girl on the pretext of marriage

शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने व अश्लील तस्वीरें खींच कर धमकाने का मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा 3 आरोपियों को नामजद करते हुए केस दर्ज कर लिया गया है। अब पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी करने में जुटी है।

तरनतारन (रमन): शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने व अश्लील तस्वीरें खींच कर धमकाने का मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा 3 आरोपियों को नामजद करते हुए केस दर्ज कर लिया गया है। अब पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी करने में जुटी है।

अमृतसर निवासी महिला ने थाना कंटोनमैंट सिटी अमृतसर को शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी नाबालिग बेटी दसवीं क्लास की पढ़ाई करती आ रही है। बेटी की एक सहेली अक्सर घर में आती-जाती रहती थी। इसकी दोस्ती लव नामक युवक के साथ थी। लव को मिलने के लिए जाने के समय यह लड़की उसकी बेटी को भी साथ ले जाती थी। तब लव ने उसकी नाबालिग बेटी को अपने दोस्त जग्गी के साथ बात करने के लिए बोला। बीती 21 मार्च को लव ने उसकी बेटी को फोन पर सूचित किया कि जग्गी ने कोई जहरीली दवाई निगल ली है। इस झांसे में आकर उसकी नाबालिग बेटी तरनतारन में स्थित लव के घर चली गई। घर का दरवाजा बंद करने के बाद लव वहां से चला गया। इस बीच जग्गी ने उसकी बेटी को यह बोला कि ‘वह तलाकशुदा है व उसके साथ शादी करना चाहता है’। इन सभी बातों के बाद जग्गी ने उसकी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की व अश्लील तस्वीरें खींच लीं। 

मामले बारे जानकारी देते इंस्पैक्टर गुरप्रीत सिंह ने कहा कि यह मामला थाना कंटोनमैंट सिटी अमृतसर में दर्ज किया गया था। इसको जिला तरनतारन में ट्रांसफर कर दिया गया है। इस मामले में नाबालिगा का मैडीकल करवाने की कार्रवाई शुरु कर दी गई है। लव, जग्गी व गुरमीत सिंह निवासी तरनतारन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!