अफीम और हथियार समेत काबू कांग्रेसी बना चर्चा का विषय, कैप्टन और जाखड़ के साथ तस्वीरें Viral

Edited By Tania pathak,Updated: 27 Oct, 2020 12:13 PM

photos with captain and jakhar of arrested man viral

अफीम और हथियार के साथ काबू व्यक्ति की पंजाब मुख्यमंत्री और प्रदेश प्रधान के साथ फोटो ने सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। उक्त व्यक्ति ख़ुद को यूथ कांग्रेस मलोट शहर का प्रधान कहलवाता है...

मलोट (जुनेजा): मलोट सी.टी. पुलिस ने कल बठिंडा रोड नजदीक एक रिहायशी कॉलोनी के पास से अफीम और हथियार के साथ काबू व्यक्ति की पंजाब मुख्यमंत्री और प्रदेश प्रधान के साथ फोटो ने सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। बेशक उक्त व्यक्ति ख़ुद को यूथ कांग्रेस मलोट शहर का प्रधान कहलवाता है परन्तु यूथ कांग्रेस में संवैधानिक तौर पर ऐसा कोई ओहदा न होने के कारण चाहे कांग्रेसियों ने इसको कोई बड़ा अधिकारी न होने का कह पल्ला झाड़ दिया था परन्तु उक्त व्यक्ति की पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह, कांग्रेस के सूबा प्रधान सुनील कुमार जाखड़, डिप्टी स्पीकर अजायब सिंह भट्टी, बल्लूआना के विधायक नत्थूराम समेत नेताओं के साथ फोटो सोशल मीडिया और जनतक होने साथ जहां विरोधियों को निशाने लगाने का मौका मिल गया है वहां इसने कांग्रेस के लिए बदनामी पैदा कर दी है। 

PunjabKesari

इस संबंधी मलोट के विधायक और डिप्टी स्पीकर अजायब सिंह भट्टी का कहना है कि कांग्रेस पार्टी के हलके में सैंकड़ों वर्कर हैं और यह भी वर्कर है परन्तु उनको नहीं पता कि इसके पास कोई संवैधानिक पद है। उधर मलोट हलके पूर्व यूथ प्रधान की तरफ से उक्त व्यक्ति को दिए जा रहे अथॉरिटी पत्र की फोटो संबंधी भी पूर्व प्रधान का कहना है कि उन इसको यूथ कांग्रेस का सचिव बनाया जा रहा था परन्तु जब पता लगा कि इस पर पहले कोई अपराधिक मामला है इस कारण नियुक्ति पत्र वापस ले लिया था।

PunjabKesari

बढ़ सकतीं हैं कई लोगों की मुश्किलें
उधर आज थाने में फोटो करने गए पत्रकारों के पास फोटो करने और आपत्ति जताते विशाल कुमार का कहना था कि अगर वो नाम लेने लग पड़ा कि उसके पास कौन-कौन अफीम लेता रहा है तो मुश्किलें बढ़ जाएंगी। जब पत्रकारों ने कहा कि तुम नाम बता दो उन व्यक्तियों के रिकार्ड कर लेंगे तो इस पर रहने दो बोल कर बात टाल दी। इस कारण समझा जा रहा है कि अगले दिनों में विशाल की तरफ से कोई बड़े व्यक्तियों के नाम का खुलासा कर दिया तो कईयों की मुश्किलें बढ़ सकतीं हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!