पंजाब के Main Highway रहेंगे बंद, जानें कब और क्यों...

Edited By Vatika,Updated: 25 Oct, 2024 09:56 AM

national highway closed

अगर आप भी पंजाब के नैशनल हाईवे की तरफ आ-जा रहे है तो सावधान हो जाएं।

चंडीगढ़/पटियाला(रमनजीत, जोसन): अगर आप भी पंजाब के नैशनल हाईवे की तरफ आ-जा रहे है तो सावधान हो जाएं। दरअसल, किसान मजदूर मोर्चा और एस. के. एम. (नॉन पॉलिटिकल) के नेताओं द्वारा  26 अक्तूबर को माझा, मालवा और दोआबा में नैशनल हाईवे बंद करने का ऐलान किया है। उनका कहना है कि जब तक धान खरीद की समस्या का समाधान नहीं होगा तब तक हाईवे बंद रहेगा।  

PunjabKesari

नेताओं का कहना है कि केंद्र सरकार ने समय रहते धान खरीद के पुख्ता प्रबंध नहीं किए, जिसके चलते किसानों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने कहा कि पिछले 20 सालों से निरंतर सभी सरकारों ने कभी भी किसानों को मंडी में खरीद के संबंध में परेशान नहीं होने दिया। सरकारें बार-बार आश्वासन देती रही लेकिन समय पर खरीद करने में असमर्थ रही।

all this will be closed on 26 october big news has just arrived

यही हाल डी.ए.पी. का है, किसानों को प्रदेश भर में सही मात्रा में डी.ए.पी. भी नहीं मिल पा रहा। मोर्चा ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कल तक प्रदेश की सारी मंडियों में सही मायने से खरीद नहीं हुई तो 26 अक्तूबर को माझा, मालवा और दोआबा में नैशनल हाईवे को धान खरीद की समस्या का समाधान होने तक बंद कर दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!