सात जन्मों का साथ देने वाला ही निकला हत्यारा, हुआ बड़ा खुलासा

Edited By Vatika,Updated: 16 Feb, 2023 04:58 PM

murder mystery solved

। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कथित आरोपी से यह पूछताछ की जा रही है

मोगा, (आजाद, गोपी राऊके): मोगा शहर के पहाड़ा चौक नजदीक कल अपनी पत्नी मोनिका शर्मा का कत्ल करके भागे कथित आरोपी रोहित शर्मा को जहां थाना सिटी साऊथ की पुलिस ने प्रभारी अमनदीप कंबोज के नेतृत्व में गिरफ्तार किया है। पुलिस हिरासत में कथित आरोपी पति ने कबूल किया है कि उसने अपनी पत्नी का कथित तौर पर कत्ल जहरीले पदार्थ का टीका लगाकर किया है। 

इस मामले संबंधी आज यहां प्रैस कांफ्रैंस दौरान जानकारी देते हुए एस.पी. इन्वैस्टीगेशन अजयराज सिंह ने बताया कि गत कल मोनिका शर्मा के पड़ोसियों ने पब्लिक हैल्पलाइन पर शिकायत की थी कि उनके पड़ोसी के घर में से बदबू आ रही है, जिस उपरांत थाना सिटी साऊथ की पुलिस ने जब चैक किया, तो देखा कि एक महिला की लाश डबल बैड पर पड़ी है। उन्होंने बताया कि मोनिका के पिता परमिन्द्रपाल निवासी शाहकोट से संपर्क किया, तो उन्होंने पुलिस के पास दर्ज करवाया कि मोनिका का पति रोहित शर्मा कथित तौर पर उनकी लड़की की मारपीट करता था तथा उसने ही मोनिका का कत्ल किया है।

 पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस उपरांत कुछ घंटों के बाद ही कथित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि इस संबंध में कत्ल का मामला दर्ज करके आज रोहित शर्मा को माननीय अदालत में पेश किया तथा दो दिन का रिमांड प्राप्त हुआ है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कथित आरोपी से यह पूछताछ की जा रही है कि आखिरकार उन्होंने ऐसा क्यों किया। इस मौके डी.एस.पी. गुरशरनजीत सिंह, एस.एच.ओ. अमनदीप कंबोज भी हाजिर था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!