Jalandhar : शहर में मनचले मजनुओं की अब खैर नहीं ! पुलिस ने शुरू की यह Planning

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 24 Oct, 2024 07:37 PM

jalandhar police tightened its grip on those harassing women

शहर में महिलाओं से बढ़ रही लूटपाट व छेड़छाड़ की घटनाओं के मद्देनजर जालंधर पुलिस एक्शन मोड में आ गई है तथा पुलिस ने सीपी स्वपन शर्मा के निर्देशों पर शहर में घूम रहे कई मनचलों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि महिलाओं से बढ़ रही...

जालंधर : शहर में महिलाओं से बढ़ रही लूटपाट व छेड़छाड़ की घटनाओं के मद्देनजर जालंधर पुलिस एक्शन मोड में आ गई है तथा पुलिस ने सीपी स्वपन शर्मा के निर्देशों पर शहर में घूम रहे कई मनचलों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि महिलाओं से बढ़ रही छेड़छाड़ की घटनाओं को ध्यान में रखते जालंधर पुलिस ने पिछले तीन माह में 150 से अधिक चेकिंग नाके स्थापित किए हैं। इसके अलावा पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर 112 पर प्राप्त हुईं कम से कम 28 शिकायतों का निपटारा किया है और स्कूलों, कॉलेजों और भीड़-भाड़ वाले इलाकों के करीब बिना किसी कारण घूमने वाले व्यक्तियों के चालान भी किए गए हैं। ऐसे अपराधों के खिलाफ 284 चालान, 80 वाहन जब्त किए गए हैं। सीपी स्वपन शर्मा ने लोगों से सहयोग की मांग करते हुए ऐसे अपराधों की रिपोर्ट तुरंत 112, 1091 और 1098 जैसे जारी हेल्पलाइन नंबरों पर करने की अपील की, ताकि ऐसे अपराधों के पीडि़तों को तुरंत सहायता प्रदान की जा सके।

बता दें कि शहर में महिलाओं से हो रही लूटपाट व छेड़छाड़ की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए जालंधर पुलिस ने स्पैशल नाके लगाए हैं क्योंकि आम तौर पर देखा जाता है कि देर शाम 7 बजे से रात 9 बजे के बीच महिलाओं से छेड़छाड़ व लूटपाट की घटनाएं होती हैं, वहीं शैक्षणिक संस्थानों स्कूल और कॉलेज के समय के बाद आमतौर पर दोपहर 1 बजे से शाम 4 बजे के बीच भी ऐसी घटनाएं ज्यादा होती हैं, जिसको ध्यान में रखते हुए पुलिस ने पूरे शहर में नाकों को लगाया है। स्कूलों, कॉलेजों, संस्थानों और अन्य भीड़-भाड़ वाली जगहों पर विशेष ध्यान देने के लिए स्पेशल टीमें बनाई गई हैं।
 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!