अवैध बिल्डिंग सील करने के मामले में इंस्पेक्टर ने अधिकारियों की आंखों में झोंकी धूल!

Edited By Radhika Salwan,Updated: 25 May, 2024 04:09 PM

in the case of illegal building sealing the inspector threw dust

अवैध रूप से बनी इमारतों के खिलाफ नगर निगम कर्मचारियों ने उच्च अधिकारियों को गुमराह करना शुरू कर दिया है।

लुधियाना- अवैध रूप से बनी इमारतों के खिलाफ नगर निगम कर्मचारियों ने उच्च अधिकारियों को गुमराह करना शुरू कर दिया है। इससे जुड़ा एक मामला जोन-डी में सामने आया है, जहां आतम पार्क पुलिस चौकी के सामने अब्दुल्लापुर बस्ती इलाके में एक बिल्डिंग का निर्माण किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक इस बिल्डिंग के निर्माण के लिए नगर निगम से नक्शा तो पास हो गया है, लेकिन बेसमेंट की खुदाई नियमानुसार नहीं की जा रही है। ए.टी.पी की तरफ से कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

PunjabKesari

इसके बाद इंस्पेक्टर किरनदीप सिंह ने बिल्डिंग सील करने का दावा किया, जबकि हकीकत यह है कि अफसरों की आंखों में धूल झोंकने के लिए बंद गेट पर ताला लगा दिया गया है। इस संबंध में ए.टी.पी मोहन सिंह का कहना है कि साइट की जांच में इंस्पेक्टर की लापरवाही सामने आने पर कार्रवाई के लिए रिपोर्ट बनाकर आल्हा अधिकारियों को भेजी जाएगी।

PunjabKesari

जोन-डी के इंस्पेक्टर किरणदीप सिंह मॉडल टाउन इलाके के भी प्रभारी हैं, जहां 2 दिन पहले इंस्पेक्टर ने खुद फील्ड में जाकर चेकिंग की थी। इस बीच यह बात सामने आई है कि रिहायशी इलाकों में अवैध रूप से व्यावसायिक भवनों का निर्माण किया जा रहा है, लेकिन ऐसे भवनों के निर्माण के लिए न तो नक्शा पास कराया जा सकता है और न ही शुल्क जमा कर रैगुलर करने का नियम है हालाँकि इनमें से कुछ इमारतों को सील कर दिया गया है और ध्वस्त कर दिया गया है, लेकिन वे कुछ समय बाद तैयार हैं।

इनमें इश्मित चौक से कृष्णा मंदिर की ओर जाने वाली सड़क पर 10 जनवरी को सील की गई एक बिल्डिंग में कुलचा कल्चर खोला गया है और एक बिल्डिंग में डिटेलिंग स्टूडियो खोला गया है, जिसको लेकर ए.टी.पी से रिपोर्ट मांगी गई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!