मैं पूरी तरह स्वस्थ, पहले ही कोरोना रिपोर्ट आ चुकी है नैगेटिव: विधायक धालीवाल

Edited By Vatika,Updated: 28 Aug, 2020 10:08 AM

i am fully healthy corona report has already come negative mla dhaliwal

पंजाब विधानसभा के होने जा रहे सैशन में फगवाड़ावासियों की आवाज बनकर विकास कार्यों को और तेज करने की मांग करूंगा। यह प्रकटावा आज पंजाब केसरी के इस प्रतिनिधि के साथ स्थानीय कांग्रेसी विधायक बलविन्द्र सिंह धालीवाल ने विशेष वार्तालाप के दौरान किया

फगवाड़ा(जलोटा): पंजाब विधानसभा के होने जा रहे सैशन में फगवाड़ावासियों की आवाज बनकर विकास कार्यों को और तेज करने की मांग करूंगा। यह प्रकटावा आज पंजाब केसरी के इस प्रतिनिधि के साथ स्थानीय कांग्रेसी विधायक बलविन्द्र सिंह धालीवाल ने विशेष वार्तालाप के दौरान किया।  धालीवाल ने कहा कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और लोगों की सेवा के प्रति बतौर सेवादार कार्यरत हैं। 

फगवाड़ावासियों की दुआओं व प्रार्थनाओं के चलते बहुत दिन पहले ही उनकी कोरोना वायरस संबंधी मैडीकल रिपोर्ट नैगेटिव आ चुकी है। धालीवाल ने कहा कि प्रदेश की कैप्टन सरकार लोगों के हितों को समर्पित होकर कार्य कर रही है। यह उसी का परिणाम है कि आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व में राज्य प्रगति पथ पर अग्रसर है। कोरोना वायरस के कारण आज देश में गंभीर हालात बने हुए हैं, लेकिन इस कठिन दौर में जो सेवाभाव के साथ कार्य कैप्टन सरकार द्वारा किए जा रहे हैं, उनसे पंजाबवासियों का स्नेह, प्यार और विश्वास कैप्टन सरकार के प्रति और मजबूत हुआ है। 

धालीवाल ने कहा कि फगवाड़ा से विधायक होने के नाते वह फगवाड़ा के संपूर्ण विकास के लिए बचनबद्व थे, हैं व सदैव रहेंगे। फगवाड़ा के शहरी व ग्रामीण इलाकों का विकास उनकी पहली प्राथमिकता रही है। वह इसी एजैंडे के साथ अबकी बार पंजाब विधानसभा के होने जा रहे सैशन में हिस्सा लेने जा रहे हैं और फगवाड़ावासियों को एक बार फिर आश्वस्त करते हैं कि उनकी प्रत्येक समस्या का समाधान जब तक नहीं हो जाता तब तक वह चैन की सांस नहीं लेंगे। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!