Punjab : Mobile Showroom में गोलियां चलाने के मामले में नया मोड़, पुलिस के हाथ लगा बड़ा सुराग

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 07 Oct, 2024 05:11 PM

gangsters firing bullets at kapurthala caught on cctv

कपूरथला में मोबाइल शोरूम के बाहर गोलियां चलाने वाले गैंगस्टरों को लेकर एक सी.सी.टी.वी. सामने आई है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे गैंगस्टर मोबाइल शोरूम के अंदर दाखिल हुए और वहां पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर मालिक को धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

पंजाब डैस्क : कपूरथला में मोबाइल शोरूम के बाहर गोलियां चलाने वाले गैंगस्टरों को लेकर एक सी.सी.टी.वी. सामने आई है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे गैंगस्टर मोबाइल शोरूम के अंदर दाखिल हुए और वहां पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर मालिक को धमकी देकर मौके से फरार हो गए। जानकारी अनुसार गोलियाँ चलाने वाले गैंगस्टरों की तस्वीर वहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई है, सी.सी.टी.वी. हाथ लगने के बाद पुलिस उक्त गैंगस्टरों की तलाश में जुट गई है। 

बता दें कि गैंगस्टरों ने आज सुबह जालंधर रोड स्थित MIC कपूरथला में मोबाइल शोरूम के बाहर खड़े होकर लगातार गोलियाँ चलाई और जाते समय एक चिट्ठी लिखकर भी फैंकी जिसमें पाँच करोड़ की फिरौती माँगी गई। फिरौती मांगने वाले गैंग ने कौशल गैंग हरियाणा का नाम लिखा था। पुलिस अब गोली चलाने वाले गैंगस्टरों की तलाश में लगी है। इस घटना में शोरूम मालिक बाल-बाल बच गया। शोरूम मालिक का कहना है कि करीब 10 बजे बाइक पर 2 युवक आए, जिन्होंने आते ही गोलियां चलानी शुरू कर दी। बड़ी मुश्किल से उन्होंने अपनी जान बचाई। 
 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!