सुक्खा काहलवां हत्याकांड में इस्तेमाल स्कार्पियो थाने से गायब

Edited By Vatika,Updated: 14 Dec, 2018 12:22 PM

gangster sukha kahlon murder case

पंजाब में लंबे समय तक खौफ व आतंक का सबब बने रहे गैंगस्टर सुक्खा काहलवां की फगवाड़ा में हुई हत्या के दौरान प्रदेश के कुख्यात विक्की गौंडर गैंग द्वारा प्रयोग की गई काले रंग की स्कार्पियो एकाएक पुलिस थाना सदर से गायब होने का मामला प्रकाश में आया है।

फगवाड़ा (जलोटा): पंजाब में लंबे समय तक खौफ व आतंक का सबब बने रहे गैंगस्टर सुक्खा काहलवां की फगवाड़ा में हुई हत्या के दौरान प्रदेश के कुख्यात विक्की गौंडर गैंग द्वारा इस्तेमाल की गई काले रंग की स्कार्पियो एकाएक पुलिस थाना सदर से गायब होने का मामला प्रकाश में आया है।
PunjabKesari image, सुक्खा काहलवां इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

स्कार्पियो को बतौर केस प्रॉपर्टी रखा था थाने में 

बता दें कि उक्त स्कार्पियो को सुक्खा काहलवां हत्याकांड की जांच कर रही फगवाड़ा पुलिस ने विक्की गौंडर गैंग के धरे गए गैंगस्टरों के हवाले से बतौर केस प्रॉपर्टी के रूप में बरामद करने के बाद पुलिस थाना सदर में सुरक्षित रखा हुआ था। लेकिन उक्त मामला तब सुर्खियों में आ गया जब उक्त काले रंग की स्कार्पियो का उल्लेख हत्याकांड की अदालत में जारी सुनवाई के दौरान हुआ और फगवाड़ा पुलिस इस संबंधी कुछ भी ठोस बता नहीं सकी।

मिले ब्यौरे अनुसार अब फगवाड़ा पुलिस थाना सदर में इसी काले रंग की स्कार्पियो जीप का उल्लेख करते हुए पुलिस ने तब हत्याकांड की जांच कर रहे पंजाब पुलिस से बर्खास्त किए जा चुके पूर्व इंस्पैक्टर इन्द्रजीत सिंह के खिलाफ धारा-409 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसे लेकर जब पंजाब केसरी ने शीर्ष पुलिस अधिकारियों से सवाल कर पूछा कि आखिर उक्त स्कार्पियो पुलिस थाना सदर से कैसे गायब हो सकती है तो नाम न छापने की शर्त पर कुछ पुलिस अफसरों ने बताया कि इसी जीप को बिना नंबर प्लेट के तब सुक्खा काहलवां हत्याकांड की जांच कर रहे पूर्व इंस्पैक्टर इन्द्रजीत सिंह बेखौफ हो चलाया करता था।
PunjabKesari image, सुक्खा काहलवां इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड
उक्त पुलिस अधिकारियों ने खुलासा किया कि जब कुछ अर्सा पहले पुलिस लाइन फगवाड़ा में पंजाब पुलिस की एस.टी.एफ. (स्पैशल टास्क फोर्स) की टीम ने पूर्व इंस्पैक्टर इन्द्रजीत सिंह के पुलिस क्वार्टर पर छापेमारी कर वहां से भारी मात्रा में अवैध नशीली ड्रग्स आदि बरामद की थी, तब जांच के दौरान उसके पास से एक काले रंग की स्कार्पियो जीप भी बरामद हुई थी जिसका उल्लेख पुलिस थाना मोहाली में एस.टी.एफ. द्वारा दर्ज करवाए गए पुलिस केस में भी किया गया था। यह वो ही काले रंग की स्कार्पियो है जिसे विक्की गौंडर गैंग ने फगवाड़ा में सुक्खा काहलवां हत्याकांड के दौरान प्रयोग किया था।

हालांकि जब उक्त मुद्दे को लेकर पुलिस थाना सदर से संपर्क कर पूछा गया तो पुलिस ने पूर्व इंस्पैक्टर इन्द्रजीत सिंह के खिलाफ पुलिस थाना सदर में सुक्खा काहलवां हत्याकांड में आरोपी हत्यारे विक्की गौंडर गैंग द्वारा प्रयोग हुई काले रंग की स्कार्पियो जीप संबंधी धारा-409 आई.पी.सी. के तहत पुलिस केस दर्ज करने की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस जल्द आरोपी इन्द्रजीत सिंह को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर फगवाड़ा में लाकर मामले संबंधी पूछताछ करेगी।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!