Hoshiarpur: जिला प्रशासन कर रही पहली बार वोट डालने वालों को सम्मानित

Edited By Radhika Salwan,Updated: 01 Jun, 2024 11:58 AM

district administration is honoring those who voted for the first time

लोकसभा चुनाव के लिए आज हो रहे मतदान के दौरान टांडा संसदीय क्षेत्र के विभिन्न प्रमुख चेहरों ने सुबह-सुबह अपने-अपने बूथों पर पहुंचकर वोट डाला।

टांडा उड़मुड़- लोकसभा चुनाव के लिए आज हो रहे मतदान के दौरान टांडा संसदीय क्षेत्र के विभिन्न प्रमुख चेहरों ने सुबह-सुबह अपने-अपने बूथों पर पहुंचकर वोट डाला। इसके साथ ही पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं को जिला प्रशासन की ओर से सम्मानित भी किया जा रहा है। इसी बीच पूर्व कैबिनेट मंत्री संगत सिंह गिलजिया अपने परिवार के साथ गांव गिलजियां के सरकारी स्कूल में बने मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपने मत का प्रयोग किया।

PunjabKesari

इस बूथ पर शिरोमणि अकाली दल बादल के जिला अध्यक्ष लखविंदर सिंह लक्खी ने अपने मत का प्रयोग किया। इस बीच विधायक जसवीर सिंह राजा ने भी विधानसभा क्षेत्र उड़मुड़ के अपने बूथ पर वोट डाला। पूर्व मंत्री चौधरी बलवीर सिंह मिआनी ने गांव मिआनी के खालसा स्कूल में बने पोलिंग बूथ पर जाकर अपना वोट डाला। शिरोमणि अकाली दल बादल के हलका प्रभारी अरविंदर सिंह रसूलपुर ने अपने गांव रसूलपुर में परिवार सहित वोट डाला। इस दौरान इन हस्तियों ने क्षेत्रवासियों को लोकतंत्र के इस पर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की।

PunjabKesari

होशियारपुर जिले की अलग-अलग सीटों के हिसाब से 9 बजे तक वोट प्रतिशत
भुलत्थ में 9.00 फीसदी, चब्बेवाल में 13.45 फीसदी, दसूहा में 6.00 फीसदी, होशियारपुर में 12.00 फीसदी, मुकेरियां में 11.00 फीसदी, फगवाड़ा में 7.50 फीसदी, शाम चुरासी में 11.00 फीसदी, श्री हरगोबिंदपुर में 5.58 फीसदी, टांडा उड़मुड़ में 12.00 फीसदी वोटिंग हुई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!