पहाड़ों का आनंद लेते नजर आए Diljit Dosanjh, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Edited By Radhika Salwan,Updated: 10 Jul, 2024 07:52 PM

diljit dosanjh was seen enjoying the mountains beautiful pictures

सिंगर दिलजीत दोसांझ जोकि अपनी कला की वजह से काफी छाए हुए हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

पंजाब डेस्क- सिंगर दिलजीत दोसांझ जोकि अपनी कला की वजह से काफी छाए हुए हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कलाकार सिंगिंग और एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहना पसंद करते हैं। दिलजीत दोसांझ अक्सर सोशल मीडिया पर लाइव चैट करते नजर आते रहते हैं और अपने फैंस के साथ मनोरंजक वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इन दिनों दिलजीत दोसांझ ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जोकि योजमाइट नेशनल पार्क की हैं।

PunjabKesari

फोटो में आप देख सकते हैं कि कलाकार किस तरह प्रकृति का आनंद ले रहा है। कलाकार पहाड़ों और झरनों के साथ काफी आनंदित नजर आ रहा है। कमाल की बात यह है कि दिलजीत ने न सिर्फ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में बल्कि बॉलीवुड में भी अपने दमदार गानों के साथ लोगों के दिलों में खास जगह बना रखी है।

पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने अपनी ऑरा को साफ रखने और अवांछित विचारों से खुद को बचाने के लिए टिप्स साझा किए हैं, जिसमें पहाड़ पर चलना और उनकी फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 देखना शामिल है। गायक ने एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि क्या कभी महसूस किया है कि दुनिया में काम करते हुए, लोगों से मिलते-जुलते हुए भी न चाहते हुए भी कई तरह के विचार अपने अंदर रख लिए जाते हैं, जो शायद हमारे नहीं होते, जिनका जिंदगी में कोई मतलब नहीं होता और बाद में वे विचार परेशान करते हैं।

PunjabKesari

गायक ने कहा कि अगर कोई ऐसे अवांछित विचारों से परेशान है, तो उसे पहाड़ों में घूमने जाना चाहिए। इस तरह प्रकृति की गोद में बैठकर वह अपने अंदर झांक सकते हैं। इस के जरिए कलाकार ने खुशी के छोटे-छोटे पलों को शांति से याद करने और भगवान का शुक्रिया अदा करने की भी सलाह दी। बता दें कि दिलजीत दोसांझ एक बार फिर लॉस एंजिल्स में कॉन्सर्ट के जरिए धमाल मचाने वाले हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!