कर्ज के बोझ तले जूझ रहे शख्स ने उठाया खौफनाक कदम

Edited By Vatika,Updated: 18 May, 2023 12:51 PM

commit suicide

लेकिन घर में अचानक हुई उनकी मौत एक रहस्य बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, फिलहाल पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

समराला,(संजय गर्ग): समराला थाना क्षेत्र के दिवाला गांव में आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक व्यक्ति ने कर्ज की किश्त नहीं चुकाने के कारण घर में ही पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है।  एक दूसरे मामले में  पत्नी से तलाक के बाद घर में अकेले रह रहे एक व्यक्ति  का शव पुलिस ने रहस्यमयी हालत में बरामद किया।

पहला मामला पास के गांव दीवाला का है जहां लंबे समय से आर्थिक तंगी और कर्ज के बोझ से जूझ रहे 50 वर्षीय व्यक्ति कुलवंत सिंह ने आज अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों ने बताया कि कुलवंत सिंह कई वर्षों तक विदेश में  काम करता रहा है। लेकिन पिछले कई सालों से वह अपने गांव लौट कर अपना कारोबार कर रहा, लेकिन कई बार उसकी दुकान  फेल हो गई। इसके बाद वह कर्ज में डूब गया और अब किश्तें भी नहीं लौटा रहा था। जिससे कुलवंत सिंह मानसिक रूप से प्रताड़ित होने लगा और वह अपने घर का खर्च भी नहीं उठा पा रहा था। जिससे उसने यह भयानक कदम उठाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समराला सिविल अस्पताल भेज दिया है।

घर से बरामद हुआ शव 
एक अन्य मामले में  निकटवर्ती गांव लोपों में पत्नी से तलाक के बाद घर में अकेले रहने वाले चरणजीत सिंह नाम के व्यक्ति का शव उसके  घर से बरामद किया गया। इस व्यक्ति की रहस्यमयी मौत की जानकारी उसके घर से दुर्गंध आने पर ग्रामीणों को हुई और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।. पुलिस ने बताया कि चरणजीत सिंह का 6 साल पहले तलाक हो गया था और उसकी पत्नी और बच्चे खन्ना मे रहते थे, लेकिन बच्चे अक्सर उससे मिलने आते थे और उसकी देखभाल करते थे। लंबे समय से बीमार रहने के कारण  उसके बच्चे  उसका  इलाज करा रहे थे, लेकिन घर में अचानक हुई उनकी मौत एक रहस्य बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, फिलहाल पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!