टिकट बांटने को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता का बड़ा बयान

Edited By Urmila,Updated: 11 Dec, 2021 05:12 PM

big statement of aam aadmi party leader regarding ticket distribution

2022 में होने जा रही आगामी विधानसभा मतदान को लेकर अलग अलग राजनीतिक पार्टियों की तरफ से उम्मीदवारों का ऐलान किया जा रहा है परंतु रूपनगर विधानसभा हलके से आम आदमी पार्टी के की तरफ से अभी तक किसी भी उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया गया...

रूपनगरः 2022 में होने जा रही आगामी विधानसभा मतदान को लेकर अलग अलग राजनीतिक पार्टियों की तरफ से उम्मीदवारों का ऐलान किया जा रहा है परंतु रूपनगर विधानसभा हलके से आम आदमी पार्टी के की तरफ से अभी तक किसी भी उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया गया, जिसे लेकर रूपनगर से अपने आपको हलका इंचार्ज बताने वाले परमिन्दर सिंह ने टिकटें बांटने वाली समिति और राष्ट्रीय प्रधान अरविन्द केजरीवाल को चेतावनी देते कहा कि अगर उन्होंने रूपनगर विधानसभा हलके से किसी गलत अक्स वाले व्यक्ति को टिकट दी तो वह आत्महत्या कर लेंगे और उनकी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार टिकट बांटने वाली समिति और अरविन्द केजरीवाल होंगे। इस मौके परमिन्दर सिंह ने और क्या कुछ कहा लो सुनो।

यह भी पढ़ेंः किसान जत्थेबंदियों के ‘मिशन पंजाब’ को ले कर डरी कांग्रेस सरकार

गौरतलब है कि रूपनगर विधानसभा हलका से आम आदमी पार्टी की टिकट के लिए मौजूदा विधायक अमरजीत सिंह सन्दोआ, एडवोकेट दिनेश चड्ढा, जनरल सिंह औलख सहित आप के कई नेता टिकट की दौड़ में लगे हुए। ऐसे में अब परमिन्दर सिंह की तरफ से किस व्यक्ति का विरोध किया जा रहा है वह अभी क्लियर नहीं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!